Move to Jagran APP

डयूटी के दौरान एक सीआरपीएफ अधिकारी की मौत

जमुई। शुक्रवार को एरिया डोमिनेशन में लगे सीआरपीएफशुक्रवार को एरिया डोमिनेशन में लगे सीआरपीएफ के एक पदाधिकारी की मौत हो गई। मृतक की पहचान उत्तरप्रदेश के बलिया जिला के हरेन्द्र कुमार रविकर के रूप में हुई है। शुक्रवार को एरिया डोमिनेशन में लगे सीआरपीएफ के एक पदाधिकारी की मौत हो गई। मृतक की पहचान उत्तरप्रदेश के बलिया जिला के हरेन्द्र कुमार रविकर के रूप में हुई है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 09 Oct 2020 10:40 PM (IST)Updated: Fri, 09 Oct 2020 10:40 PM (IST)
डयूटी के दौरान एक सीआरपीएफ अधिकारी की मौत
डयूटी के दौरान एक सीआरपीएफ अधिकारी की मौत

जमुई। शुक्रवार को एरिया डोमिनेशन में लगे सीआरपीएफ के एक पदाधिकारी की मौत हो गई। मृतक की पहचान उत्तरप्रदेश के बलिया जिला के हरेन्द्र कुमार रविकर के रूप में हुई है।

loksabha election banner

वह सीआरपीएफ 63 बटालियन में एएसआई के पद पर कार्यरत थे। एएसआइ की मौत की सूचना पर कैंप में शोक की लहर दौड़ गई। इस दौरान अस्पताल प्रभारी डॉ. बीके राय ने मृतक एएसआइ का कोविड 19 की जांच कराई। जिसका रिपोर्ट निगेटिव निकला। शव को जमुई सदर अस्पताल भेज दिया गया। जानकारी अनुसार चार अक्टूबर की शाम को फैजावाद से सीआरपीएफ का 63वां बटालियन झाझा पहुंचा। चांय हाईस्कूल में ठहरने की व्यवस्था की है। शुक्रवार की सुबह सीआरपीएफ के दो दल चांय गांव के आसपास एरिया डोमिनेशन कर कैंप लौट रहे एक दल के कमाडेंड ने सीआरपीएफ के अधिकारी को सूचना दिया कि एक पदाधिकारी की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। अचेत अवस्था में जमीन पर गिरा पड़ा है। सूचना मिलते ही सीआरपीएफ के पदाधिकारी कैंप से गाड़ी लेकर घटनास्थल पर पहुंचे और अचेत अवस्था में पड़ा एएसआई को स्थानीय रेफरल अस्पताल लाया गया। अस्पताल में जांच के बाद चिकित्सक डॉ. सदाब अहमद एवं डॉ. कृष्णा पाण्डेय ने मृत घोषित कर दिया। सीआरपीएफ के इंस्पेक्टर डीपी त्रिपाठी ने बताया कि मृतक हरेंद्र कुमार रविकर सीआरपीएफ के एएसआई के पद पर कार्यरत थे। एरिया डोमिनेशन के दौरान इनकी तबीयत बिगड़ी गई और इलाज के दौरान मौत हो गई। प्रखंड़ विकास पदाधिकारी दीपेश कुमार एवं अंचलाधिकारी अमित कुमार रंजन ने बताया कि मृतक एएसआई के शव को जमुई सदर अस्प्ताल भेज दिया गया। पोस्टमार्टम से लेकर अन्य प्रक्रिया पूरी की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.