संवाद सूत्र,बरहट (जमुई): दुर्गा पूजा के नवमी का माहौल बिगाड़ने का प्रयास पुलिस सतर्कता से विफल हुआ।बरहट थाना पुलिस ने नुमंर पंचायत के पेंघी गांव से देसी कट्टा के साथ दो युवक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक मुंगेर जिला के हवेली खड़कपुर थाना क्षेत्र के बखुरा गांव निवासी मो.इद्रीश के पुत्र मो.छोटू व मो.मुख्तार है।बताया जाता है कि थानाध्यक्ष चित्तरंजन कुमार को गुप्त सूचना मिली कि पेंघी गांव के समीप संदिग्ध दो युवक किसी घटना को अंजाम देने के लिए बाइक से घूम रहा है। 

सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष चित्तरंजन कुमार, एसआई हीरालाल यादव, पीएसआई अनूप कुमार सिंह अपने दल बल के साथ पेंघी गांव में घेराबंदी कर दोनों युवक को अपने कब्जे में लेकर जब सर्च किया तो बाइक के पीछे बैठे मो. मुख्तार के पास से देसी कट्टा बरामद किया।

  • जमुई में देसी कट्टा के साथ दो युवक गिरफ्तार
  • हवेली खड़कपुर से पहुंचा था पेंघी
  • बड़ी घटना को अंजाम देने के फिराक में थे युवक

हालांकि, पुलिस को दोनों के पास से कारतूस बरामद नहीं होने की बात बताई गई हैं। बताया जाता है कि पुलिस को देखकर युवक ने कारतूस को फेंक दिया। पुलिस ने उसकी बाइक बीआर08 एफ 4366 को जब्त कर लिया।फिलहाल पुलिस दोनों युवक से पूछताछ कर रही है। बता दें कि दोनों युवक की गिरफ्तारी के लिये जा रहे बरहट थाना की बोलोरो गाड़ी के सामने पेंघी नहर के समीप अचानक भैंस आ जाने से अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई थी।

यह भी पढे़ं : 

बोलेरो में सवार पीएसआई अनूप कुमार सिंह चालक सहित होमगार्ड के जवान बाल बाल बच गए। सभी पुलिसकर्मियों के इलाज निजी अस्पताल में कराया गया। थानाध्यक्ष चित्तरंजन कुमार ने बताया कि गिरफ्तार युवक के अपराधीक इतिहास खंगाला जा रहा है। पूछताछ कर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। सभी पुलिस कर्मी खतरे से बाहर हैं। इलाज जारी है।

Edited By: Shivam Bajpai

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट