Move to Jagran APP

समय सीमा के भीतर पूरा करें बिजली पहुंचाने का कार्य

समाहरणालय के सभाकक्ष में गुरूवार को जिलाधिकारी सतीश कुमार ¨सह की अध्यक्षता में बिजली विभाग की समीक्षा बैठक की गई।

By JagranEdited By: Published: Thu, 24 May 2018 11:29 PM (IST)Updated: Thu, 24 May 2018 11:29 PM (IST)
समय सीमा के भीतर पूरा करें  बिजली पहुंचाने का कार्य
समय सीमा के भीतर पूरा करें बिजली पहुंचाने का कार्य

समाहरणालय के सभाकक्ष में गुरूवार को जिलाधिकारी सतीश कुमार ¨सह की अध्यक्षता में बिजली विभाग की समीक्षा बैठक की गई। बैठक में बिजली विभाग के सभी एजेंसी द्वारा किए गए कार्यों की एक-एक कर समीक्षा की गई। . जिलाधिकारी ने सभी एजेंसी के पदाधिकारियों को निर्देश दिया कि निश्चित समय सीमा के अंदर में अपना कार्य पूरा करें। .एजेंसी मैन पावर बढ़ाकर लक्ष्य के अनुरूप कार्य करें। .सभी घरों में बिजली पहुंचाना सुनिश्चित करें ।जो भी खराब ट्रांसफार्मर है उसे शीघ्र बदलते हुए उसके जगह पर नया ट्रांसफर लगाएं । सभी एजेंसी प्ला¨नग के तहत कार्य करें, शिथिलता बरतने वाले एजेंसी पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.। साथ ही उन्होंने कहा कि 31 दिसंबर तक सभी गांव घर एवं टोले में बिजली पहुंचाने का कार्य पूर्ण करें।. कोई भी गांव टोला छूटना नहीं चाहिए। .

prime article banner

उन्होंने केयाल, रामपुर चौरम एवं लोदीपुर मे बन रहे विद्युत सब उपकेंद्र को जून माह तक पूर्ण करने का निर्देश दिया।.उन्होंने कहा कि जो भी पोल ले जाया गया है वहां बरसात से पहले पोल गाड़ने का काम पूर्ण कर लें। .

जिलाधिकारी ने कहा कि आईपीडीएस योजना के तहत अरवल शहर के सभी खराब विद्युत तार को बदलें। .एजेंसी जो भी कार्य करें उसका नियमित प्रतिवेदन कार्यालय को सौपें ताकि पता चल सके कि एजेंसी द्वारा कितना काम किया गया है। डीएम ने कहा कि हर घर बिजली पहुंचाने का कार्य किया जा रहा है। सरकार की योजना है कि कोई गांव या टोला बिजली की सुविधा से वंचित नहीं रहे। उन्होंने विभाग के अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि जनता के सारोकार से जुड़े मसलों पर कार्य करने में किसी भी प्रकार की लापरवाही व शिथिलता नहीं बरतें।

बैठक में बिजली विभाग के कार्यपालक अभियंता सुमित कुमार , टाटा प्रोजेक्ट मैनेजर दुर्गेश शर्मा ,सहायक अभियंता निशांत कुमार , सहायक अभियंता वसीम अहमद सहित सभी एजेंसी के पदाधिकारी उपस्थित थे।.


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.