Move to Jagran APP

जहानाबाद: अपराधियों ने चर्चित ठेकेदार चंदन को घर के पास गोलियों से भूना, मौत; बाल-बाल बची मां और चाची की जान

Contractor Killed In Fierce Firing In Jehanabad बेखौफ अपराधियों ने सोमवार की रात शहर के लोक नगर मोहल्ले में शहर के के चर्चित ठेकेदार मोकर गांव निवासी चंदन कुमार को गोलियों से भून दिया। पांच गोलियां लगने से चंदन की मौत हो गई।

By dheeraj kumarEdited By: Prateek JainPublished: Tue, 09 May 2023 12:13 AM (IST)Updated: Tue, 09 May 2023 12:13 AM (IST)
जहानाबाद: अपराधियों ने चर्चित ठेकेदार चंदन को घर के पास गोलियों से भूना, मौत; बाल-बाल बची मां और चाची की जान
अपराधियों ने चर्चित ठेकेदार चंदन को घर के पास गोलियों से भूना, मौत; बाल-बाल बची मां और चाची की जान

जहानाबाद, जागरण संवाददाता: बेखौफ अपराधियों ने सोमवार की रात शहर के लोक नगर मोहल्ले में शहर के के चर्चित ठेकेदार मोकर गांव निवासी चंदन कुमार को गोलियों से भून दिया।

loksabha election banner

पांच गोलियां लगने से चंदन की मौत हो गई। वे जहानाबाद सदर प्रखंड की ही मोकर पंचायत से मुखिया का चुनाव भी लड़े थे, जिसमें मामूली वोटों से हार मिली थी। 

नक्सलियों से भी उनकी पुरानी अदावत थी। घर के समीप ही अपराधियों ने ठेकेदार को निशाना बनाया। सूचना पर एसडीपीओ राजीव कुुमार सिंह पुलिस बल के साथ पहुंचे। शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल भेजा। 

घटना को लेकर उनके समर्थकों में आक्रोश व्याप्त है। चंदन नगर परिषद व भवन निर्माण विभाग के ठेकेदार थे। गोलीबारी में चंदन की मां व चाची बाल-बाल बच गईं। 

चंदन कुमार अपनी फुआ के यहां गया जिले के बेलागंज में गृहप्रवेश समारोह में शामिल होने गए थे। साथ में पत्नी, मां, बच्ची व चाची थीं। 

वहां से सपरिवार चारपहिया वाहन से लौटकर घर पहुंचे। घर के समीप गाड़ी पार्क की। गाड़ी से उतरकर पत्नी व बेटी घर में प्रवेश किया।

मां और चाची के साथ चंदन पीछे से घर की ओर बढ़े, तभी पहले से घात लगाए एक हमलावर ने उनपर पीछे से ताबड़तोड़ फायरि‍ंग कर दी। 

चंदन भागकर घर की चौखट पर पहुंचे और गिर पड़े, तब तक उनको चार गोली लग चुकी थी। इसके बाद हमलावर ने नजदीक पहुंचकर सिर में नजदीक से एक गोली दाग दी। परिवार के सामने ही चंदन ने दम तोड़ दिया। उनके सीने, पीठ व सिर में गोली लगी थी।

हमलावरों के जाते ही स्वजन व मोहल्ले के लोग चंदन को आनन-फानन सदर अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है। बीच शहर में घटना से खलबली मच गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.