Move to Jagran APP

दरधा पुल के समीप होगा डायवर्सन का निर्माण

जहानाबाद। पटना-गया राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-83 स्थित दरधा पुल के समीप एक डायवर्सन का निर्माण कराया जाएगा ताकि पुल पर लगने वाली जाम से शहरवासियों को कुछ हद तक निजात मिल सके।

By JagranEdited By: Published: Sat, 16 Feb 2019 12:57 AM (IST)Updated: Sat, 16 Feb 2019 12:57 AM (IST)
दरधा पुल के समीप होगा डायवर्सन का निर्माण
दरधा पुल के समीप होगा डायवर्सन का निर्माण

जहानाबाद। पटना-गया राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-83 स्थित दरधा पुल के समीप एक डायवर्सन का निर्माण कराया जाएगा ताकि पुल पर लगने वाली जाम से शहरवासियों को कुछ हद तक निजात मिल सके। दरअसल जदयू के पूर्व जिलाध्यक्ष जयप्रकाश नारायण चंद्रवंशी ने जिलाधिकारी को दरधा नदी पुल पर नित्य दिन लगने वाली जाम की समस्या से अवगत कराया था। डीएम ने इसे जरूरी समझा और शुक्रवार को स्थल निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान नप के पूर्व उपमुख्य पार्षद अरूण कुमार, युवा जदयू के प्रदेश महासचिव दिलीप कुशवाहा, मुरारी यादव, रणधीर वर्मा, रामजी कुशवाहा, अनुपम कुशवाहा तथा मुकेश कुमार आदि लोग भी मौजूद थे। निरीक्षण के उपरांत डीएम ने कहा कि पुल के बगल में ढोंगा देकर डायवर्सन का निर्माण कराया जाएगा ताकि दो पहिए एवं चार पहिए वाहन के परिचालन के कारण लगने वाली जाम से मुक्ति मिल सके। उन्होंने बताया कि इस पुल के बगल में एक और पुल के निर्माण के लिए डीपीआर तैयार कर बिहार पुल निगम को भेजा गया है। उन्होंने शहर के विभिन्न वार्डों में जलजमाव की समस्या से निजात की भी चर्चा की।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.