Move to Jagran APP

संक्रमण से बचें, दूसरों भी बचाएं : एसपी

जहानाबाद पुलिस कार्यालय में शनिवार को आयोजित मासिक अपराध गोष्ठी में उपस्थित पुलिस पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए एसपी मनीष ने कहा कि कोरोना संक्रमण से खुद बचें और दूसरे लोगों को भी इससे बचने के लिए प्रेरित करें।

By JagranEdited By: Published: Sat, 06 Jun 2020 09:25 PM (IST)Updated: Sat, 06 Jun 2020 09:25 PM (IST)
संक्रमण से बचें, दूसरों भी बचाएं : एसपी
संक्रमण से बचें, दूसरों भी बचाएं : एसपी

जहानाबाद : पुलिस कार्यालय में शनिवार को आयोजित मासिक अपराध गोष्ठी में उपस्थित पुलिस पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए एसपी मनीष ने कहा कि कोरोना संक्रमण से खुद बचें और दूसरे लोगों को भी इससे बचने के लिए प्रेरित करें। उन्होंने कहा कि सभी पुलिस पदाधिकारी मास्क का उपयोग करें। उन्होंने कहा कि सरकार ने मास्क के बगैर किसी भी व्यक्ति को रहने और चलने पर पाबंदी लगाई है। इसका अनुपालन हर हाल में करना है। उन्होंने कहा कि मास्क नहीं लगाना दंडनीय अपराध माना गया है। जो लोग मास्क का उपयोग नहीं करेंगे उनके खिलाफ कार्रवाई होगी। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के दौरान यहां के पुलिस पदाधिकारियों ने बेहतर काम किया है। सभी जगहों पर सघन रूप से रोको-टोको अभियान चलाया गया है। यही कारण है कि अब तक इस जिले में गैरकानूनी तरीके से आवाजाही कर रहे लोगों से 34 लाख रूपए की वसूली की जा चुकी है। उन्होंने मुकदमों के निष्पादन में तेजी लाए जाने का निर्देश देते हुए कहा कि यद्यपि कि लॉकडाउन के दौरान ड्यूटी किए जाने के बावजूद भी पुलिस पदाधिकारियों द्वारा निष्पादन में आशातीत सफलता हासिल की गई है। लेकिन इसमें और तेजी लाने की जरूरत है। एसपी ने बैंक तथा एटीएम पर विशेष नजर रखने का निर्देश देते हुए कहा कि इसके लिए तत्पर रहने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से इस जिले में रोको-टोको अभियान चलता रहा है उसे जारी रखें। जिस थाने में वारंट तथा कुर्की लंबित हो उसकी तामिला करें। उन्होंने कहा कि यदि कोई व्यक्ति थाने में अपनी फरियाद लेकर आता हो तो उसकी बात गंभीरता से सुनें और उसपर कार्रवाई करें ताकि पुलिस के प्रति उसकी कोई शिकायत नहीं हो । इस मौके पर एएसपी पंकज कुमार, एसडीपीओ अशोक कुमार पांडेय के साथ ही सभी थाने एवं ओपी के अध्यक्ष मौजूद थे।

prime article banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.