Move to Jagran APP

हिलसा से घर लौट रहे बाइक सवार युवक की दुर्घटना में मौत

जहानाबाद। जहानाबाद-एकंगरसराय मुख्य राष्ट्रीय राजमार्ग पर धामापुर नहर चौराहे के समीप मंगलवार की संध्या बोलेरो और बाइक की टक्कर में गंभीर रूप से जख्मी बाइक सवार की मौत इलाज के दौरान हो गई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 13 Nov 2019 11:53 PM (IST)Updated: Fri, 15 Nov 2019 06:11 AM (IST)
हिलसा से घर लौट रहे बाइक सवार युवक की दुर्घटना में मौत
हिलसा से घर लौट रहे बाइक सवार युवक की दुर्घटना में मौत

जहानाबाद। जहानाबाद-एकंगरसराय मुख्य राष्ट्रीय राजमार्ग पर धामापुर नहर चौराहे के समीप मंगलवार की संध्या बोलेरो और बाइक की टक्कर में गंभीर रूप से जख्मी बाइक सवार की मौत इलाज के दौरान हो गई। मौत की जानकारी मिलते ही पुलिस वहां पहुंची तथा शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के सौंप दिया। मृतक घोसी बाजार निवासी रंजन कुमार बताया जाता है। जैसे ही उसके गांव के लोगों को इस घटना की जानकारी मिली वहां मातम का माहौल कायम हो गया। इस बीच उसके परिजन तथा अन्य करीबी लोग जहानाबाद की ओर दौड़ पड़े। गौरतलब हो कि मृतक युवक घोसी बाजार निवासी रंजन कुमार मुकेश कुमार के साथ बाइक पर सवार होकर हिलसा से अपना गांव घोसी बाजार वापस लौट रहा था । इसी बीच धामापुर नहर चौराहे के समीप बोलेरो से बाइक की टक्कर हो गई । जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया । हालांकि राहगीरों की मदद से उसे सदर अस्पताल जहानाबाद ले जाया गया जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया । इस दुर्घटना में बोलेरो चालक समेत बोलेरो पर बैठी लखावर गांव की आठ महिलाएं भी जख्मी हो गई । जख्मी महिलाओं मे पुष्पा देवी , राधिका देवी, देवंती देवी एवं रेखा देवी का भी इलाज सदर अस्पताल जहानाबाद मे कराया गया । इस दुर्घटना में बोलेरो चालक की भी स्थिति काफी गंभीर हो गई है । मृतक के शव के आने के बाद उसके परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है । घटना की जानकारी मिलते ही प्रखंड विकास पदाधिकारी अनुपम कुमार के द्वारा बुधवार को मुख्यमंत्री पारिवारिक लाभ योजना के तहत 20 हजार रुपये की राशि का चेक पीड़ित परिवार को प्रदान किया गया ।इधर मुखिया नीलम देवी एवं समाजसेवी मनोज शर्मा के द्वारा भी एक एक हजार की सहायता राशि परिजनों को दी गई है ।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.