Move to Jagran APP

Arwal Road Accident: NH-139 पर अनियंत्रित कार ने कोचिंग पढ़ने जा रहीं 3 छात्राओं को रौंदा, एक की मौत

राष्ट्रीय राजमार्ग 139 पर वलिदाद कब्रिस्तान के पास मंगलवार की देर शाम साइकिल से ट्यूशन पढ़ने जा रही तीन छात्राओं को अनियंत्रित कार ने रौंद दिया। इस हादसे में एक छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई।

By Abhishek kumarEdited By: Mohit TripathiPublished: Tue, 16 May 2023 10:15 PM (IST)Updated: Tue, 16 May 2023 10:15 PM (IST)
Arwal Road Accident: NH-139 पर अनियंत्रित कार ने कोचिंग पढ़ने जा रहीं 3 छात्राओं को रौंदा, एक की मौत
Arwal Road Accident: NH-139 पर अनियंत्रित कार ने कोचिंग पढ़ने जा रहीं 3 छात्राओं को रौंदा।

संवाद सहयोगी, अरवल: राष्ट्रीय राजमार्ग 139 पर कलेर में वलिदाद कब्रिस्तान के पास मंगलवार देर शाम साइकिल से ट्यूशन पढ़ने जा रही तीन छात्राओं को अनियंत्रित कार ने रौंद दिया। इस हादसे में एक छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई।

loksabha election banner

बिजली के पोल से टकराकर सड़क पर पलटी कार

मृतक छात्रा की पहचान मेहंदिया थाना क्षेत्र के हरदिया गांव निवासी सीधेश्वर दास की 15 वर्षीय बेटी मुन्नी कुमारी के रूप में हुई है। हादसे के बाद अनियंत्रित कार बिजली के पोल से टकराकर सड़क पर ही पलट गई। हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने हादसे की जानकारी मेहंदिया थाने की पुलिस को दी।

डॉक्टरों ने एक छात्रा को घोषित किया मृत

दुर्घटना की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष अमित कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और तीनों छात्राओं को इलाज के लिए सदर अस्पताल भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने एक छात्रा मुन्नी कुमारी को मृत घोषित कर दिया। छात्रा मुन्नी कुमारी अपने दो सहेलियों के साथ हमेशा की तरह मंगलवार को भी ट्यूशन पढ़ने के लिए वालिदाद जा रही थी।

घायल छात्रा की पहचान में जुटी पुलिस

तीनों साइकिल से वलिदाद कब्रिस्तान के पास पहुंची, तभी विपरीत दिशा से तेज रफ्तार में आ रही कार ने पीछे से तीनों को टक्कर मार दी, जिससे एक छात्रा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। थानाध्यक्ष ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। घायल छात्रा की पहचान में पुलिस जुटी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.