Move to Jagran APP

गोपालगंज में पंखे का प्लग लगा रहा युवक करंट लगने से मरा

भोरे प्रखंड की जगतौली पंचायत के दयालछापर गांव में अपने घर में पंखे का प्लग लगा रहा युवक करंट की चपेट में आ गया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 03 Aug 2021 05:19 PM (IST)Updated: Tue, 03 Aug 2021 05:19 PM (IST)
गोपालगंज में पंखे का प्लग लगा रहा युवक करंट लगने से मरा
गोपालगंज में पंखे का प्लग लगा रहा युवक करंट लगने से मरा

संवाद सूत्र, भोरे(गोपालगंज): भोरे प्रखंड की जगतौली पंचायत के दयालछापर गांव में अपने घर में पंखे का प्लग लगा रहा युवक करंट की चपेट में आ गया। करंट के झटके से युवक अचेत हो गया। इस घटना के बाद आसपास के लोगों के सहयोग से स्वजन युवक को रेफरल अस्पताल भोरे ले गए। जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

loksabha election banner

बताया जाता है कि दयालछापर गांव निवासी सुदर्शन प्रजापति के पुत्र 35 वर्षीय योगेंद्र प्रजापति सोमवार की रात अपने घर में पंखा का प्लग लगा रहे थे। इस दौरान बिजली के बोर्ड में करंट दौड़ रहा था। जिससे युवक करंट का झटका लगने से अचेत होकर गिर पड़ा। इस घटना के बाद स्वजन आसपास के लोगों के सहयोग से आनन फानन में युवक को रेफरल अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने योगेंद्र प्रजापति को मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि युवक अपने घर का इकलौता कमाऊ सदस्य था। इसके दो बच्चे 11 वर्षीय कल्लू तथा सात वर्षीय निभा कुमारी है। युवक की मौत से इस परिवार पर दुखों पर पहाड़ टूट पड़ा है। उन्हें चिंता है कि बच्चों की परवरिश कैसे होगी। घर के खर्चे कैसे चलेंगे। स्वजनों के चित्कार से उन्हें ढांढस बांधने पहुंचे ग्रामीणों की आंखें भी नम हो गईं। ---------------

- भोरे के दयालछापर गांव में हुई घटना, युवक की मौत से गांव का महौल गमगीन, घर का इकलौता कमाऊ सदस्य था योगेंद्र प्रजापति


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.