Move to Jagran APP

गोपालगंज: महिला की फोटो इंटरनेट मीडिया पर डालने पर विवाद, गुस्साए स्वजन ने आरोपी के घर की गाली-गलौज, फायरिंग!

नगर थाना क्षेत्र के मकुनिया गांव निवासी सुरेंद्र साह के पुत्र सोनू कुमार के नाम से एक फेसबुक आइडी बनाकर कुछ लोग इंटरनेट मीडिया पर शहर की रहने वाली एक महिला की तस्वीर पोस्ट करने के साथ ही अश्लील कमेंट भी करते थे।

By Rajat KumarEdited By: Yogesh SahuPublished: Sat, 18 Mar 2023 06:06 PM (IST)Updated: Sat, 18 Mar 2023 06:06 PM (IST)
गोपालगंज: महिला की फोटो इंटरनेट मीडिया पर डालने पर विवाद, गुस्साए स्वजन ने आरोपी के घर की गाली-गलौज, फायरिंग!
गोपालगंज: महिला की फोटो इंटरनेट मीडिया पर डालने पर विवाद, गुस्साए स्वजन ने आरोपी के घर की गाली-गलौज, फायरिंग!

जागरण संवाददाता, गोपालगंज। नगर थाना क्षेत्र के मकुनिया गांव के रहने वाले एक युवक की फर्जी आईडी बनाकर कुछ लोग एक महिला का फोटो इंटरनेट मीडिया पर डालकर अश्लील कमेंट लिखते थे।

loksabha election banner

इसकी जानकारी होने के बाद महिला के घर के सदस्यों ने इंटरनेट मीडिया पर फोटो अपलोड करने वाले युवक के घर पहुंचकर गाली-गलौज करने के साथ ही दो राउंड फायरिंग कर इलाके में दहशत फैला दी।

फायरिंग की घटना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मामले की जांच की। साथ ही इंटरनेट मीडिया पर फोटो वायरल करने वाले युवक के मोबाइल को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, नगर थाना क्षेत्र के मकुनिया गांव निवासी सुरेंद्र साह के पुत्र सोनू कुमार के नाम से एक फेसबुक आइडी बनाकर कुछ लोग इंटरनेट मीडिया पर शहर की रहने वाली एक महिला की तस्वीर पोस्ट करने के साथ ही अश्लील कमेंट भी करते थे।

इसके बाद महिला ने इसकी जानकारी अपने भाइयों को दी। इसके बाद महिला के भाइयों ने आरोपित युवक की पहचान करने के साथ ही उसके दोस्त की पकड़ कर पिटाई कर दी।

साथ ही मकुनिया गांव निवासी सोनू कुमार के घर बाइक पर सवार आधा दर्जन से अधिक की संख्या में युवक पहुंचे और गाली-गलौज करने के साथ ही फायरिंग कर दी।

फायरिंग के पूर्व बाइक सवार युवकों ने सोनू कुमार की बहन से पूछताछ की। साथ ही सोनू कुमार का नंबर लेकर उससे मिलने की बात कहते हुए दो राउंड फायरिंग कर गांव में दहशत फैला दी।

इस दौरान गांव के लोग जब तक हथियार से लैस बाइक सवार युवकों का पीछा करते तब तक सभी मौके से फरार हो गए।

घटना की सूचना मिलने के बाद नगर थानाध्यक्ष प्रशांत कुमार, सदर इंस्पेक्टर हीरालाल प्रसाद व सब इंस्पेक्टर मनोज कुमार मौके पर पहुंच कर मामले की जांच करने में जुट गए।

इधर, सोनू कुमार ने बताया कि उसकी एक ही फेसबुक आइडी है। उसने इस तरह की कोई पोस्ट नहीं की है। सोनू का आरोप है कि उसके नाम से अज्ञात लोगों ने फर्जी आइडी बनाकर उसे फंसाने के लिए महिला की तस्वीर पोस्ट की है।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हथियार से लैस युवकों की तस्वीर

नगर थाना क्षेत्र के मकुनिया गांव निवासी सोनू कुमार पर एक महिला का फोटो इंटरनेट मीडिया पर अपलोड करने का आरोप लगाते हुए उसके दरवाजे पर जाकर युवकों ने फायरिंग कर दी।

फायरिंग के दौरान युवक की मौके से बाइक पर सवार होकर जाते तस्वीर एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इसके बाद पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई करने में जुट गई है।

छह माह से इंटरनेट मीडिया पर चल रहा था विवाद

नगर थाना क्षेत्र के मकुनिया गांव निवासी सोनू कुमार की फेसबुक आइडी से एक महिला की तस्वीर को इंटरनेट मीडिया पर अपलोड करने को लेकर छह महीने से सोनू कुमार व महिला के स्वजन के बीच विवाद चल रहा था।

इस दौरान महिला के स्वजन ने नाराज होकर सोनू कुमार के घर पहुंचकर फायरिंग करते हुए गाली-गलौज की। इसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

क्या कहते हैं नगर थानाध्यक्ष

फायरिंग करने की बात पीड़ित सोनू कुमार व उसके स्वजन बता रहे हैं। हालांकि, आसपास के लोग इस तरह की कोई फायरिंग की बात नहीं बता रहे हैं। ऐसे में पुलिस मामले की जांच कर रही है। साथ ही पीड़ित पक्ष की तरफ से अब तक कोई आवेदन पुलिस को नहीं दिया गया है। आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। -प्रशांत कुमार, नगर थानाध्यक्ष


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.