गोपालगंज : कुचायकोट थाना क्षेत्र के बलथरी चेक पोस्ट के समीप हाईवे पर पुलिस ने आगरा से आ रहे एक ट्रक से 12 हजार बोतल शराब बरामद किया। इस दौरान पुलिस ने ट्रक चालक सहित दो धंधेबाजों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए आरोपित हरियाणा के निवासी हैं। पुलिस दोनों आरोपितों से पूछताछ कर रही है।

बताया जाता है कि कुचाचकोट थाना के थानाध्यक्ष रितेश कुमार सिंह को सूचना मिली कि उत्तर प्रदेश से बिहार में खपाने के लिए भारी मात्रा में शराब लाई जा रही है। इस सूचना के आधार पर थानाध्यक्ष पुलिस के साथ बलथरी चेकपोस्ट के समीप पहुंच गए तथा पुलिस एनएच 28 से गुजर रहे वाहनों को रोक कर जांच पड़ताल करने लगी। इसी दौरान उत्तर प्रदेश की तरफ से आ रहे एक ट्रक को रोक कर पुलिस ने तलाशी लिया तो ट्रक पर लादे गए प्याज के बोरों के बीच छिपाकर रखी गई 12 हजार बोतल शराब मिली। पुलिस ने ट्रक सहित शराब को जब्त करते हुए चालक सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर लिय। गिरफ्तारा किए गए आरोपित हरियाणा के महेंद्रगढ़ जिले के अटेली गांव निवासी सतीश कुमार तथा चालक बाबू लाल बताया जाता है। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। । शहर के हजियापुर से 15 लीटर शराब बरामद

गोपालगंज : शहर के हजियापुर गांव में उत्पाद विभाग की टीम ने रात छापेमारी कर एक मकान से 15 लीटर शराब बरामद किया। हालांकि धंधेबाज फरार हो गया। फरार धंधेबाज के खिलाफ उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज कर उत्पाद विभाग की टीम उसकी तलाश कर रही है।

Posted By: Jagran