Move to Jagran APP

Gopalganj Crime: वीडियो वायरल करने की धमकी देकर किशोरी से दुष्कर्म, कोर्ट के आदेश पर केस दर्ज

कटेया थाना क्षेत्र में दुष्‍कर्म पीड़ि‍ता किशोरी की मां ने कोर्ट में गुहार लगाकर बेटी के लिए न्‍याय की मांग की। जिसके बाद कोर्ट ने पुलिस को प्राथमिकी दर्ज कर जांच करने के आदेश दिए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By Jagran NewsEdited By: Mohammed AmmarPublished: Thu, 01 Dec 2022 09:34 PM (IST)Updated: Thu, 01 Dec 2022 09:34 PM (IST)
Gopalganj Crime: वीडियो वायरल करने की धमकी देकर किशोरी से दुष्कर्म, कोर्ट के आदेश पर केस दर्ज
Gopalganj Crime: वीडियो वायरल करने की धमकी देकर किशोरी से दुष्कर्म, कोर्ट के आदेश पर केस दर्ज

कटेया (गोपालगंज), संवाद सूत्र : कटेया थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दरअसल गांव के ही एक युवक ने किशोरी का वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार उसका शारीरिक शोषण किया। जिसमें न्यायालय के आदेश पर घटना के साढ़े तीन माह बाद पुलिस प्राथमिकी कर मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

मामले में किशोरी की मां ने प्राथमिकी दर्ज कराते हुए आरोप लगाया है कि उसकी पुत्री को 15 अगस्त की रात को गांव के ही एक युवक ने फोन कर अपने घर बुलाया था। जहां युवक ने दुष्कर्म करने के बाद किशोरी को बाइक पर बैठाकर बथुआ बाजार ले जाकर छोड़़ दिया। काफी खोजबीन के बाद पीड़‍िता अगले दिन बाजार में सड़क के किनारे मिली और अपनी मां को घटना की जानकारी दी ।

इस मामले में पीड़ित किशोरी की मां के बयान पर घटना के साढ़े तीन माह बाद न्यायालय के आदेश पर थाने में गांव के ही एक युवक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत नामजद प्राथमिकी कराई गई है। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई करने में जुट गई है। हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी अभियान चला रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.