गोपालगंज, जेएनएन। जिले में शुक्रवार की सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। यात्रियों को लेकर छपरा आ रही बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। हादसा महममदपुर-छपरा पथ पर महममदपुर थाना क्षेत्र के बाला हाता गांव के समीप हुआ। हादसे के बाद घटना स्थल पर अफरा-तफरी मच गई। चीफ-पुकार सुनकर गांव के लोग घायलों को बचाने के लिए दौड़े। दुर्घटना में 15 लोग घायल हो गए हैं।

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया भर्ती

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बस से निकालकर इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां कुछ घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है। जबकि बस चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया।

तेज गति के कारण अनियंत्रित हुई बस

बताया जाता है कि महममदपुर से एक यात्री बस सवारी लेकर छपरा की ओर आ रही थी। बस अभी बाला हाता गांव के समीप ही पहुंची थी कि तेज गति के कारण अनियंत्रित हो गई। नियंत्रण खोने के कारण गाड़ी सीधे जाकर एक पेड़ से टकरा गई। पेड़ से बस के लड़ने के कारण तेज आवाज हुई तो काफी देर तक लोग समझ ही नहीं पाए कि हुअा क्या है।

चालक वाहन छोड़कर हुआ फरार

दुर्घटना में 15 लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर महममदपुर थाना क्षेत्र की पुलिस पहुंची। जिसके बाद घायल यात्रियों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बैकुंठपुर में भर्ती कराया गया। घटना के बाद चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया है।

Posted By: Akshay Pandey

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप