Move to Jagran APP

लूटपाट मामले में दो अपराधी गिरफ्तार, एक किलो चरस बरामद

जागरण टीम गोपालगंज फुलवरिया प्रखंड के श्रीपुर ओपी के माधोपुर कुर्मी टोला में पुलिस ने छ

By JagranEdited By: Published: Thu, 16 Sep 2021 11:35 PM (IST)Updated: Thu, 16 Sep 2021 11:35 PM (IST)
लूटपाट मामले में दो अपराधी गिरफ्तार, एक किलो चरस बरामद
लूटपाट मामले में दो अपराधी गिरफ्तार, एक किलो चरस बरामद

जागरण टीम, गोपालगंज : फुलवरिया प्रखंड के श्रीपुर ओपी के माधोपुर कुर्मी टोला में पुलिस ने छापेमारी कर राहगीर से लूटपाट करने वाले दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए आरोपितों के पास से पुलिस ने दो पिस्तौल, छह कारतूस, एक किलोग्राम चरस, तीन सिम, मोबाइल फोन तथा एक बाइक बरामद की है। पूछताछ के दौरान आरोपितों ने एक व्यवसायी से 20 हजार रुपये लूटने की बात स्वीकार की है। इनके पास से पुलिस ने लूटे गए 20 हजार रुपये में से सात हजार रुपये भी बरामद कर लिया है। पूछताछ करने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपितो को गुरुवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

loksabha election banner

पिस्तौल तथा चरस के साथ राहगीर से लूटपाट करने वाले दो अपराधियों की गिरफ्तारी के बाद गुरुवार को श्रीपुर ओपी में हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार ने प्रेस वार्ता की। उन्होंने बताया कि 12 सितंबर को गिदहा गांव के समीप एक बाइक पर सवार होकर जा रहे व्यवसायी बिट्टू राम तथा सचिन कुमार को रोककर बाइक सवार अपराधियों ने दोनों पर चाकू से हमला कर घायल करने के बाद इनके पास मौजूद 20 हजार रुपये लूट लिया था। इस घटना को लेकर बिट्टू राम तथा सचिन कुमार के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस अपराधियों की टोह में लग गई। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली की श्रीपुर ओपी के माधोपुर कुर्मी टोला में कुछ अपराधी किसी वारदात को अंजाम देने के लिए पहुंचे हैं। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने माधोपुर कुर्मी टोला में छापेमारी कर दो पिस्तौल तथा छह कारतूस के साथ दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए आरोपित श्रीपुर ओपी के सवनही पट्टी गांव निवासी टुना साई उर्फ सोनू तथा जफर इमाम हैं। इनके पास से एक किलोग्राम चरस, लूटे गए सात हजार रुपये, तीन सिम, मोबाइल फोन तथा एक बाइक भी बरामद किया गया है। एसडीपीओ हथुआ नरेश कुमार ने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार किए गए आरोपितों ने गिदहा गांव निवासी बिट्टू राम व सचिन कुमार पर चाकू से हमला कर 20 हजार रुपये लूटने की बात स्वीकार की है। पूछताछ करने के बाद पुलिस ने दोनों आरोपितों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। प्रेसवर्ता में फुलवरिया थानाध्यक्ष अशोक कुमार भी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.