गोपालगंज। बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के बनौरा गांव से दो दिन पूर्व लापता हुए छात्र को अपराधियों ने अगवा कर लिया है। अपराधियों ने छात्र के परिजन को कॉल कर उन्हें छात्र का अपहरण कर लेने की जानकारी देते हुए एक करोड़ की फिरौती मांगी है। परिजनों से सूचना मिलने पर एसपी राशिद जमां ने छात्र की बरामदगी के लिए एएसपी विनय तिवारी के नेतृत्व में पुलिस की विशेष टीम गठित किया है। पुलिस की टीम छात्र की बरामदगी के लिए छापेमारी अभियान चला रही है।

बताया जाता है कि बनौरा गांव निवासी दिलीप ¨सह का पुत्र 15 वर्षीय कुणाल कुमार उर्फ भोलू एक प्राइवेट स्कूल में कक्षा नौ में पढ़ता है। रविवार को यह छात्र अपने गांव के पास चौराहे पर जाने की बात कह घर से निकला था। लेकिन इसके बाद यह वापस घर नहीं लौटा। छात्र के घर नहीं लौटने पर परिजनों ने उसकी काफी तलाश की। लेकिन उसका कुछ पता नहीं चलने पर परिजनों ने थाना में छात्र के लापता होने को लेकर आवेदन दिया। आवेदन मिलने के बाद पुलिस गुमशुदगी की प्राथमिकी दर्ज कर छात्र की तलाश कर रही थी। इस बीच सोमवार की रात दिलीप ¨सह के मोबाइल पर कॉल कर अपराधियों ने कुणाल कुमार का अपहरण कर लेने की जानकारी देते हुए एक करोड़ की फिरौती मांगी। इस दौरान यह धमकी दी गई कि 24 घंटे के अंदर अगर फिरौती नहीं दी गई तो अंजाम बुरा होगा। फिरौती के लिए कॉल जाने के बाद दिलीप ¨सह ने इसकी सूचना पुलिस को दी। फिरौती के लिए छात्र को अपहरण करने की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने एएसपी के नेतृत्व में पुलिस की विशेष टीम गठित किया। पुलिस अगवा छात्र की बरामदगी के लिए छापेमारी अभियान चला रही है। पूर्व विधायक के सामने भी अपराधियों ने किया कॉल

गोपालगंज : छात्र का अपहरण करने की जानकारी मिलने पर मंगलवार को पूर्व विधायक मंजीत कुमार ¨सह छात्र दिलीप ¨सह के घर पहुचे। इस समय अपराधियों ने छात्र के चाचा हरिकिशोर ¨सह के मोबाइल फोन पर फिरौती के लिए फिर फोन किया। हरिकिशोर ¨सह ने अपराधियों से बात करने के दौरान मोबाइल पूर्व विधायक को दे दिया। पूर्व विधायक ने अपना परिचय देने पर अपराधियों ने कहा कि तुम कोई भी हो, हमको लेना-देना नहीं है। अगर फिरौती की रकम नहीं मिली तो छात्र की हत्या कर शव को फेंक देंगे। छत्तीसगढ़ में ठेकेदारी करते हैं छात्र के चाचा

गोपालगंल : अपहृत छात्र कुणाल के चाचा हरिकिशोर ¨सह छत्तीसगढ़ में ठेकेदारी करते हैं। इस परिवार को छपरा के मलमलिया में भी जमीन है। जहां भवन का निर्माण किया जा रहा है। हालांकि गांव में इस परिवार के पास महज दो बीघा जमीन है। ऐसे में एक करोड़ की फिरौती मांगे जाने से यह परिवार सकते हैं। अपहृत छात्र के चाचा ने बताया कि उनके परिवार से किसी को कोई विवाद नहीं चल रहा है।

----------------------

छात्र के अगवा होने की सूचना के बाद टीम का गठन कर छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है। जल्द ही अगवा बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया जाएगा। इसके लिए टीम कार्य कर रही है।

विनय तिवारी, एएसपी

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस