गोपालगंज : उचकागांव थाना क्षेत्र के लुहसी गांव में गोली लगने से गंभीर रूप से घायल युवती की इलाज के क्रम में रविवार को गोरखपुर में मौत हो गई। युवती के बाद मौत के बाद लुहसी गांव में चर्चा का बाजार गर्म है। लोग दबी जुबान युवती की हत्या की घटना को उसके घर के लोगों के द्वारा ही अंजाम देने बात भी कह रहे है। फिलहाल पूरे मामले की जांच करने पहुंची पुलिस को भी मृत युवती के स्वजन अलग-अलग बयान दे रहे है। इधर पुलिस ने युवती के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया।

बताया जाता है कि लुहसी गांव निवासी योंगेंद्र सिंह की पुत्री ललिता कुमारी को उसके घर में किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा गोली मार दी गई। गोली लगने के बाद युवती को गंभीर स्थिति में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से चिकित्सकों ने उसे गोरखपुर रेफर कर दिया। इलाज के क्रम में जख्मी युवती की गोरखपुर में मौत हो गई। जिसके बाद पुलिस ने युवती के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया। घटना के बाद जब हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार व उचकागांव थानाध्यक्ष अब्दुल मजीद मामले की जांच करने पहुंचे तो स्वजनों ने पुलिस की जांच में बाधा डालना शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस को युवती के घर के अंदर खून के धब्बे व युवती के खुले चप्पल को बरामद किया। युवती के बहनोई व अन्य लोगों के द्वारा घटना के बाद बार-बार अपना बयान बदलने के कारण पुलिस को शक है कि उसकी हत्या घर के ही किसी सदस्य ने कर दी है। उधर आसपास के लोगों में भी चर्चा है आखिर कौन अज्ञात व्यक्ति बिना कारण के घर में घुस कर युवती की हत्या कर देगा। फिलहाल पुलिस मृतका की मां पवित्रा देवी के बयान पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल कर रही है। लुहसी गांव में युवती का शव पहुंचते ही मचा कोहराम

उचकागांव (गोपालगंज) : ललिता की मौत की सूचना के बाद स्वजनों में कोहराम मच गया। रविवार को जैसे ही युवती का शव लुहसी गांव स्थित उसके घर लाया गया, स्वजन रोने बिलखने लगे। बेटी की मौत की सूचना के बाद उसकी मां पवित्रा देवी बेसुध पड़ी हुई थी, जबकि परिवार के अन्य सदस्य दहाड़ मार कर रो रहे थे। स्वजनों के रोने बिलखने से आसपास में मातमी माहौल बन गया। शव आने की सूचना पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।

पुलिस पर मारपीट का आरोप लगा खुद को बचाने का प्रयास कर रहे स्वजन

उचकागांव (गोपालगंज) : थाना क्षेत्र के लुहसी गांव में गोली लगने से हुए युवती ललिता कुमारी के मौत के बाद नया-नया नाटकीय मोड़ आते जा रहा है। मामले में जहां एक तरफ उचकागांव पुलिस मामले का उद्भेदन करने में लगी हुई है। वहीं दूसरी तरफ मृत युवती के स्वजन परिवार के लोगों के साथ पुलिस पर मारपीट करने आरोप लगा रहे हैं। ऐसे में पुलिस को लग रहा है कि युवती के स्वजन खुद को बचाने के लिए नया-नया बहाना खोज रहे हैं।

Edited By: Jagran