Move to Jagran APP

Gopalganj News: कुचायकोट में एनएच-27 पर खड़े ऑटो में बस ने मारी टक्कर, एक महिला की मौत, 11 लोग जख्मी

एनएच-27 पर सासामुसा के समीप ओवरब्रिज के किनारे एक ऑटो में चालक द्वारा सवारी बैठाए जा रहा था। इसमें अधिकांश लोग विशंभरपुर थाना क्षेत्र के सलेहपुर गांव के निवासी थे। इस दौरान दिल्ली से मुजफ्फरपुर जा रही एक बस ने सवारियों से भरी ऑटो में जबरदस्त टक्कर मार दी।

By Rajat KumarEdited By: Umesh KumarPublished: Wed, 14 Sep 2022 11:29 PM (IST)Updated: Thu, 15 Sep 2022 06:33 AM (IST)
Gopalganj News: कुचायकोट में एनएच-27 पर खड़े ऑटो में बस ने मारी टक्कर, एक महिला की मौत, 11 लोग जख्मी
कुचायकोट में एनएच-27 पर खड़े ऑटो में बस ने मारी टक्कर

गोपालगंज, जागरण संवाददाता। कुचायकोट थाना क्षेत्र के एनएच-27 पर सासामुसा ओवरब्रिज के पास बुधवार को दिल्ली से आ रही एक बस ने खड़े ऑटो में जबरदस्त टक्कर मार दी। इस घटना में ऑटो सवार आठ लोग एवं चार बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को एंबुलेंस की मदद से सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

loksabha election banner

यहां स्थिति गंभीर देख चिकित्सकों ने तीन लोगों को गोरखपुर रेफर कर दिया। गोरखपुर ले जाने के दौरान एक जख्मी महिला की मौत हो गई। घायल लोगों में एक गर्भवती महिला भी शामिल हैं। दो घायलों की स्थिति अभी भी गंभीर बनी हुई है।

घटना के बाद बस चालक बस छोड़कर मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची कुचायकोट पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। उधर, ऑटो सवार महिला की मौत के बाद गोरखपुर से लौट रहे स्वजन ने घटनास्थल पर शव को रखकर कुछ देर के लिए विरोध प्रदर्शन भी किया। इस दौरान मौके पर मौजूद कुचायकोट थानाध्यक्ष किरण शंकर के समझाने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

अस्पताल ले जाते समय महिला की मौत

जानकारी के अनुसार, एनएच-27 पर सासामुसा के समीप ओवरब्रिज के किनारे एक ऑटो में चालक द्वारा सवारी बैठाए जा रहा था। इसमें अधिकांश लोग विशंभरपुर थाना क्षेत्र के सलेहपुर गांव के निवासी थे। इस दौरान दिल्ली से मुजफ्फरपुर जा रही एक बस ने सवारियों से भरी ऑटो में जबरदस्त टक्कर मार दी। इस घटना के बाद ऑटो के परखच्चे उड़ गए।

घटना की जानकारी लगने पर मौके पर पहुंची कुचायकोट पुलिस ने इस ऑटो में सवार 12 घायलों को एंबुलेंस तथा अन्य साधनों से इलाज के लिए सदर अस्पताल, गोपालगंज पहुंचाया। यहां स्थिति गंभीर होने पर चिकित्सकों ने तीन लोगों को बेहतर इलाज के लिए गोरखपुर रेफर कर दिया। इलाज के लिए गोरखपुर ले जाए जाने के क्रम में सलेहपुर निवासी रुबीना खातून की मौत हो गई।

वहीं, सदर अस्पताल में विशंभरपुर थाना क्षेत्र के सलेहपुर गांव निवासी दिलीप कुमार, प्रेम शिला देवी, पूनम देवी, रामचन्द्र राम, चार वर्षीय अनुष्का, चार वर्षीय पीयूष कुमार, राजकुमार व ऑटो का चालक संजय कुमार सहित 11 लोग का इलाज चल रहा है। पायल कुमारी व गर्भवती पुष्पा देवी को गोरखपुर ले जाया जा रहा है।

ऑटो चालक की लापरवाही से हुआ हादसा

कुचायकोट थाना क्षेत्र के सासामुसा बाजार के पास बस व टेंपो की टक्कर की घटना में एक महिला की मौत हो गई, जबकि 11 लोग जख्मी हो गए। घटना के पीछे ऑटो चालक द्वारा नियमों की अनदेखी कर अवैध पार्किंग और सवारी बैठाना प्रमुख कारण माना जा रहा है। बस चालक की लापरवाही भी सामने आ रही है।

बथना कुट्टी, करमैनी मोड़, भटवा मोड़, सासामुसा तथा कोंहवा से यात्रियों को बैठाया और उतारा जाता है। इस कार्य में ऑटो चालकों द्वारा घोर लापरवाही बरती जाती है। अधिकांश जगहों पर मेन रोड पर ही अवैध रूप से पार्किंग बनाकर आटो खड़े किए जाते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.