Move to Jagran APP

गोपालगंज के वृद्ध की कोरोना से मुंबई में मौत, कुवैत में जिले के 2 युवक संक्रमण की जद में आए

गोपालगंज के एक अधेड़ की कोरोना वारयस से मुंबई में मौत हो गई है। साथ ही कुवैत में रह रहे दो युवक भी संक्रमण की जद में आ गए हैं।

By Akshay PandeyEdited By: Published: Sun, 31 May 2020 03:25 PM (IST)Updated: Sun, 31 May 2020 03:25 PM (IST)
गोपालगंज के वृद्ध की कोरोना से मुंबई में मौत, कुवैत में जिले के 2 युवक संक्रमण की जद में आए
गोपालगंज के वृद्ध की कोरोना से मुंबई में मौत, कुवैत में जिले के 2 युवक संक्रमण की जद में आए

गोपालगंज, जेएनएन। जिले में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। अब चिंता गोपालगंज के बाहर रह रहे लोगों से भी है। भोरे थाना क्षेत्र के एक अधेड़ की कोरोना से जहां मुबई में मौत हो गई है तो कुचायकोट प्रखंड की सिसवा पंचायत के दो युवक कुवैत में संक्रमित हो गए हैं।

loksabha election banner

मुबई में रहकर करते थे नौकरी

भोरे थाना क्षेत्र के पंडित जिगना गांव निवासी एक अधेड़ की करोना से मुंबई के एक अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। अधेड़ मुंबई में रहकर नौकरी करते थे। अधेड़ की मौत की जानकारी मिलते ही पंडित जिगना गांव का माहौल गमगीन हो गया। बताया जाता है कि पंडित जिगना गांव निवासी सुदामा पांडेय मुंबई में अपने परिवार के साथ रहते थे। वे वहां नौकरी करते थे। इसी बीच वे कारोना वायरस के संक्रमण की चपेट में आ गए। तबीयत बिगडऩे पर उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान रविवार की सुबह सुदामा पांडेय की मौत हो गई। इनकी मौत की जानकारी मिलते ही पंडित जिगना गांव का माहौल गमगीन हो गया।

कोरोना की चपेट में आए कुवैत में रह रहे सिसवा के दो युवक

कुचायकोट प्रखंड की सिसवा पंचायत के एक गांव के दो युवक खाड़ी देश कुवैत में कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। दोनों युवकों को कुवैत के ही एक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है। इन युवकों के करोना वायरस से संक्रमित होने की जानकारी मिलने पर स्वजनों की चिंता बढ़ गई है। वे इन युवकों के जल्द से जल्द स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। बताया जाता है कि सिसवा पंचायत के एक गांव के दो युवक दो साल पहले रोजी-रोटी की तलाश में खाड़ी देश कुवैत गए थे। वहां ये एक निजी कंपनी में काम करते हैं। इन युवकों के स्वजनों ने बताया कि काम के दौरान ही कंपनी के आठ कर्मचारी जांच में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए। जिनमें ये दोनों युवक भी शामिल हैं। कंपनी के अधिकारियों ने दोनों युवकों सहित सभी संक्रमित कर्मियों को इलाज के लिए एक अस्पताल में भर्ती कराया है। स्वजनों ने बताया कि कि दोनों युवकों से एक-दो दिन पर फोन से बात हो जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.