Move to Jagran APP

'पड़ोस की महिला डायन है'... इमरजेंसी वार्ड में भर्ती मरीज की करने लगे झाड़-फूंक, फिर डॉक्‍टर ने...

उचकागांव थाना क्षेत्र के श्यामपुर गांव निवासी महिला मंजू कुमारी की तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद महिला को लेकर उसके परिवार के सदस्य इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में शुक्रवार को पहुंचे। डॉक्‍टर इलाज कर रहे थे इसी दौरान स्वजन झाड़-फूंक कराने लगे।

By Mithilesh TiwariEdited By: Deepti MishraPublished: Fri, 02 Jun 2023 07:36 PM (IST)Updated: Fri, 02 Jun 2023 07:36 PM (IST)
'पड़ोस की महिला डायन है'... इमरजेंसी वार्ड में भर्ती मरीज की करने लगे झाड़-फूंक, फिर डॉक्‍टर ने...
गोपालगंज में इमरजेंसी वार्ड में बीमार महिला का स्वजन ने शुरू की झाड़-फूंक। फोटो प्रतीकात्‍मक

जागरण संवाददाता, गोपालगंज : सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में शुक्रवार को एक बीमार महिला को इलाज के लिए भर्ती कराया गया। डॉक्टर इलाज कर रही रहे थे कि महिला के स्वजनों ने इमरजेंसी वार्ड में अगरबत्ती जलाकर झाड़-फूंक शुरू कर दी।

prime article banner

यह देख स्वास्थ्य कर्मियों ने फटकार लगाते हुए अगरबत्ती को वहां से हटा कर फेंक दिया। कुछ देर बाद महिला की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, उचकागांव थाना क्षेत्र के श्यामपुर गांव निवासी महिला मंजू कुमारी की तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद महिला को लेकर उसके परिवार के सदस्य इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में शुक्रवार को पहुंचे।

अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में प्राथमिक उपचार के साथ ही स्वजन ने अगरबत्ती जलाकर इमरजेंसी वार्ड में ही झाड़-फूंक शुरू कर दिया। स्वजन का कहना था कि पड़ोस की एक महिला डायन है। यह सब देखकर स्वास्थ्य कर्मियों ने स्वजन को फटकार लगाते हुए इमरजेंसी वार्ड में जल रही अगरबत्ती को बुझा कर हटा दिया। इस बीच इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई। महिला की मौत के बाद स्वजन शव लेकर घर के लिए रवाना गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK