Move to Jagran APP

पेंट एजेंसी की गोदाम में लगी आग, 60 लाख की संपत्ति जली

गोपालगंज। शहर के श्रीरामनगर में स्थित एक पेंट एजेंसी की अंडरग्राउंड गोदाम में मंगलवार की रात भीषण आग लग गई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 13 Mar 2019 04:45 PM (IST)Updated: Wed, 13 Mar 2019 06:06 PM (IST)
पेंट एजेंसी की गोदाम में लगी आग, 60 लाख की संपत्ति जली
पेंट एजेंसी की गोदाम में लगी आग, 60 लाख की संपत्ति जली

गोपालगंज। शहर के श्रीरामनगर में स्थित एक पेंट एजेंसी की अंडरग्राउंड गोदाम में मंगलवार की रात भीषण आग लग गई। आग लगने की सूचना मिलने पर दमकल के साथ मौके पर पहुंचे फायर बिग्रेड के कर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक गोदाम में रखे गए 60 लाख कीमत के पेंट जल गए। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सकता है। हालांकि अनुमान लगाया जा रहा है कि बिजली की शार्ट सर्किट से आग लगी होगी। बताया जाता है कि शहर के वार्ड संख्या 26 श्रीरामनगर निवासी श्रीरामशरण प्रसाद का दो मंजिला मकान है। मकान के ग्राउंड फ्लोर पर श्रीरामशरण के पुत्र मनोज प्रसाद की एशियन पेंट्स की एजेंसी है। इनके मकान में अंडरग्राउंड गोदाम है जिसमें पेंट रखा जाता है। मंगलवार की रात पेंट की गोदाम में भीषण आग लग गई। गोदाम से धुंआ तथा आग की लपटें देख घर के सदस्य इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को देते हुए आसपास के लोगों की मदद से आग बुझाने की कोशिश करने लगे। आग की लपटें इतनी तेज थीं कि दीवार भी चटकने लगी। इसी बीच सूचना मिलने पर दमकल के साथ मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड के कर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक गोदाम में रखे गए पेंट जल गए। एजेंसी मालिक मनोज प्रसाद ने बताया कि करीब 60 लाख कीमत की पेंट जलकर बर्बाद हो गई है। आग लगने का कारणों का पता नहीं चल सकता है। बिजली की शार्ट सर्किट से आग लगने की आशंका जताई जा रही है।

loksabha election banner

इनसेट

रसोई गैस के रिसाव से लगी आग में संपत्ति राख :

कटेया(गोपालगंज) : कटेया नगर पंचायत के वार्ड सात में मंगलवार की देर शाम एक घर में रसोई गैस सिलेंडर में रिसाव से लगी आग में हजारों रुपये कीमत के सामान जलकर राख हो गए। सूचना मिलने पर दमकल के साथ मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड के कर्मियों ने आग पर काबू पाया।

बताया जाता है कि कटेया नगर पंचायत के वार्ड सात निवासी अमर वर्मा के घर में रसोई गैस चूल्हा पर खाना बनाया जा रहा था। इसी दौरान गैस सिलिडर में रिसाव के कारण आग लग गई। आग देखते देखते घर में फैल गई। घर में रखा पलंग, कपड़ा, बिस्तर सहित अन्य सामान धूं-धूं कर जलने लगे। घर के सदस्यों के शोर मचाने पर मौके पर पहुंचे लोग इसी सूचना फायर ब्रिगेड को देखते हुए आग बुझाने में जुट गए। इसी बीच सूचना मिलने पर मौके पर दमकल के साथ पहुंचे फायर ब्रिगेड के कर्मियों ने आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक हजारों रुपये कीमत की संपत्ति जलकर राख हो गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.