Move to Jagran APP

जांच अभियान में 70 बोतल शराब के साथ पांच गिरफ्तार

पुलिस ने हथुआ व गोपालगंज थाना क्षेत्रों में जांच अभियान चलाकर इस अवधि में छह लोगों को शराब के कारोबार में संलिप्त होने के आरोप में गिरफ्तार किया। इनके कब्जे से पुलिस ने 70 बोतल शराब बरामद किया। गिरफ्तार किए गए लोगों को रविवार की शाम पुलिस ने जेल भेज दिया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 09 Sep 2018 06:20 PM (IST)Updated: Sun, 09 Sep 2018 06:20 PM (IST)
जांच अभियान में 70 बोतल शराब के साथ पांच गिरफ्तार
जांच अभियान में 70 बोतल शराब के साथ पांच गिरफ्तार

गोपालगंज। पुलिस ने हथुआ व गोपालगंज थाना क्षेत्रों में जांच अभियान चलाकर इस अवधि में छह लोगों को शराब के कारोबार में संलिप्त होने के आरोप में गिरफ्तार किया। इनके कब्जे से पुलिस ने 70 बोतल शराब बरामद किया। गिरफ्तार किए गए लोगों को रविवार की शाम पुलिस ने जेल भेज दिया।

prime article banner

मीरगंज थाने की पुलिस ने एकडंगा

बाजार के समीप जांच अभियान के क्रम में पांच लोगों को 45 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि जांच के क्रम में दो लोग हाथ में झोला लेकर जाते दिखे। पुलिस ने जब उन्हें रोककर तलाशी ली तो उनके कब्जे से 20 बोतल शराब बरामद किया गया। पकड़े गए लोगों की पहचान हथुआ थाना के मछागर लछीराम गांव के मंटू साह तथा कोईरौली गांव के दरोगा भगत के रूप में की गई है। इसी बीच एक बाइक सवार सवार तीन लोगों को पुलिस ने 25 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया। पकड़े गए लोगों की पहचान हथुआ थाना के मनीछापर गांव के यामी कुमार, विकास कुमार तथा सूराज कुमार के रूप में की गई है। उधर नगर थाने की पुलिस ने सरेया वार्ड नंबर तीन में जांच के क्रम में शराब लेकर आ रहे एक युवक को 25 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया। पकड़ा गया युवक सरेया वार्ड नंबर तीन का हरिशंकर पटेल बताया जाता है। इनसेट

पीने के आरोप में युवक गिरफ्तार

गोपालगंज : मांझा थाने की पुलिस ने जांच के क्रम में कर्णपुरा नहर से एक युवक को शराब के नशे में गिरफ्तार कर लिया। पकड़ा गया युवक बकुंठपुर थाना क्षेत्र के दिघवा दुबौली गांव का जाफर हुसैन बताया जाता है। जांच में 30 बोतल शराब बरामद, धंधेबाज गिरफ्तार

कटेया (गोपालगंज) : पुलिस ने शनिवार की संध्या वाहन जांच के क्रम में थाना क्षेत्र के पकहां मोड़ से तीस बोतल देशी शराब के साथ धंधेबाज को गिरफ्तार कर लिया।

बताया जाता है कि शनिवार की संध्या थाना क्षेत्र के पकहां मोड़ पर सहायक अवर निरीक्षक सुनील कुमार यादव वाहनों की जांच कर रहे थे। पुलिस ने हाथ में लिए झोला की जब तलाशी ली तो झोला से 200 एमएल का 30 बोतल देशी शराब बरामद किया गया। पुलिस ने शराब सहित धंधेबाज को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार धंधेबाज कटेया नगर के खुदी छापर निवासी सुनील कुमार बताया जाता है। उधर फुलवरिया में पुलिस ने श्रीपुर ओपी क्षेत्र के बथुआ बाजार-बगहीं मुख्य पथ पर कल्याणपुर पुल के समीप जांच अभियान के दौरान 33 बोतल शराब के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार कर लिया। पकड़ा गया धंधेबाज श्रीपुर खाप गांव का अच्छेलाल चौहान बताया जाता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.