Move to Jagran APP

थावे में जलजमाव से बढ़ी लोगों की परेशानी

गोपालगंज। बस स्टैंड से स्टेशन की तरफ जाने वाली सड़क पर जलजमाव होने के कारण राहगीर परेश

By Edited By: Published: Wed, 15 Jun 2016 05:18 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jun 2016 05:18 PM (IST)
थावे में जलजमाव से बढ़ी लोगों की परेशानी

गोपालगंज। बस स्टैंड से स्टेशन की तरफ जाने वाली सड़क पर जलजमाव होने के कारण राहगीर परेशान हो गए है। इस पथ पर बने नाले के बंद होने के कारण यह समस्या पैदा हुई है। नाला बंद होने के कारण स्टेशन रोड कचरा व नाला के पानी से भर गया है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार लगभग तीन साल पूर्व विधायक निधि से थावे बस स्टैंड से स्टेशन तक सड़क के किनारे करीब 26 लाख रुपये की लागत से नाला का निर्माण कराया गया था। निर्माण के साथ ही नाला के ऊपर स्लैब नहीं लगाया गया। ऐसे में सड़क के किनारे स्थित दुकानदारों एवं घरों के कचरे के कारण छह माह बाद ही नाला भर गया और इसका पानी सड़क पर बहने लगा। सालों भर इस पथ पर जलजमाव होने के कारण आए दिन राहगीर गिरकर घायल हो रहे हैं। आलम यह कि अगर किसी व्यक्ति को स्टेशन तक जाना है तो वह मुख्य मार्ग से जाने में परहेज कर रहा है। सड़क पर जल जमाव के कारण स्कूल में जाने वाले बच्चों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। सड़क पर जल जमाव की समस्या से निजात दिलाने के लिए ग्रामीणों का प्रतिनिधिमंडल बुधवार को सांसद जनक राम से मिला। प्रतिनिधि मंडल ने सांसद से नाले की सफाई करने तथा जल जमाव की समस्या से निजात दिलाने की मांग की। सांसद ने कहा कि जल्द ही नाले की सफाई कराकर सड़क पर से जलजमाव को दूर कराया जाएगा। प्रतिनिधिमंडल में बलराम शर्मा, उमेश यादव, अजय साह, विनोद कुमार गुप्ता, सचितानंद यादव आदि शामिल थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.