Move to Jagran APP

विधान परिषद में उठेगा छाड़ी नदी की सफाई का मामला

शहर के बीचोबीच से होकर गुजरने वाली छाड़ी नदी की सफाई का मामला विधान परिषद में उठाया जाएगा। इस नदी की सफाई हो जाने से शहर को और सुंदर बनाया जा सकेगा।

By JagranEdited By: Published: Wed, 19 Sep 2018 06:58 PM (IST)Updated: Wed, 19 Sep 2018 06:58 PM (IST)
विधान परिषद में उठेगा छाड़ी नदी की सफाई का मामला
विधान परिषद में उठेगा छाड़ी नदी की सफाई का मामला

गोपालगंज। शहर के बीचोबीच से होकर गुजरने वाली छाड़ी नदी की सफाई का मामला विधान परिषद में उठाया जाएगा। इस नदी की सफाई हो जाने से शहर को और सुंदर बनाया जा सकेगा। विधान पार्षद वीरेंद्र नारायण यादव बुधवार को परिसदन में प्रेस वार्ता को संबोधित कर रहे थे।

loksabha election banner

प्रेस वार्ता के दौरान उन्होंने कहा कि ग्रामीण इलाके में शिक्षा की व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए अभी काफी कुछ सुधार करना जरूरी है। उन्होंने कहा कि शिक्षा विभाग के अधिकारियों को ग्रामीण इलाकों में स्थित विद्यालयों की ओर विशेष नजर रखने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि शिक्षा व्यवस्था को दुरुस्त किए बगैर बेहतर समाज का निर्माण नहीं हो सकता। ऐसे में बेहतर समाज के निर्माण के लिए गांवों की शिक्षा व्यवस्था को ठीक करने के लिए पहल करनी होगी। उन्होंने कहा कि ग्रामीण इलाकों में प्रतिभा की कोई भी कमी नहीं है। जरुरत सिर्फ इस बात की है कि इन प्रतिभाओं को ढूंढ़कर उन्हें बाहर लाया जाए। इन प्रतिभाओं की पहचान बेहतर शिक्षा के बगैर संभव नहीं है। उन्होंने कहा कि इसके लिए वे जिले के तमाम वरीय पदाधिकारियों से मिलकर इस दिशा में कार्य तेज करने के लिए कहेंगे। प्रेस वार्ता में फैज अहमद तथा प्रत्युष कुमार आदि मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.