गोपालगंज [जेएनएन]। बिहार में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ट्रेन दुर्घटना में घायल होकर घंटों तड़पती रही। मदद की गुहार लगाती रही। लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की। आने जाने वाले लोगों ने उसे देखा लेकिन किसी ने मदद करने की जहमत नहीं उठायी।

आखिरकार तड़पते हुए उसकी मौत हो गई। इसके बाद महिला की बदनसीबी ने उसका पीछा नहीं छोड़ा। घंटों बाद महिला की मौत की खबर सुनकर शव को हटाने पहुंचे जीअारपी के पास भी स्ट्रेचर नहीं था। वे लोग महिला के शव को टांग कर ले गये। 

दरअसल, बिहार के गोपालगंज जिले के ससामुसा स्टेशन पर एक महिला गोरखपुर से सीवान जाने वाली पैसेंजर गाड़ी का इंतजार कर रही थी। पसेंजर ट्रेन जैसे ही ससामुसा से थावे के लिए खुली तभी यह महिला चलती ट्रेन में सवार करने की कोशिश करने लगी जिससे वो ट्रेन के नीचे गिर कर जख्मी हो गयी। तड़पने लगी।  

स्थानीय लोगों ने घायल महिला की सुचना एम्बुलेंस से लेकर थावे जीआरपी को दी गयी। लेकिन घंटो इंतजार के बावजूद वे नहीं पहुंचे, जिससे इलाज के अभाव में इस महिला की मौत हो गयी। इसके बाद जब थावे जीआपी मौके पर पहुंची, तो वो भी बिना स्‍ट्रेचर के और शव को टांगते हुए बाहर ले गई।  

यह भी पढ़ें: देवर को रोजगार के लिए भाभी ने दिये थे पैसे, वापस मांगने पर किया ये हाल

इस घटना पर ससामुसा स्टेशन प्रबंधक लालजी राम के मुताबिक ट्रेन नम्बर 75012 से ये घटना हुई है1 गार्ड के सूचना देने के बाद उनके द्वारा हर जगह सूचना दी गयी और इसके बाद इस महिला के शव को हटाया गया। उन्होंने महिला को अस्पताल भेजने की हर संभव कोशिश की थी।

यह भी पढ़ें: शातिर पत्नी ने बेटी के प्रेमी से किया पति के मौत का खतरनाक सौदा, जानिए

Edited By: Ravi Ranjan