Move to Jagran APP

रंगदारी नहीं मिलने के बाद अपराधियों ने बथुआ बाजार में की फायरिग

जागरण टीम गोपालगंज फुलवरिया थाना क्षेत्र के बथुआ बाजार में मंगलवार को रंगदारी की मांग

By JagranEdited By: Published: Tue, 30 Nov 2021 11:51 PM (IST)Updated: Tue, 30 Nov 2021 11:51 PM (IST)
रंगदारी नहीं मिलने के बाद अपराधियों ने बथुआ बाजार में की फायरिग
रंगदारी नहीं मिलने के बाद अपराधियों ने बथुआ बाजार में की फायरिग

जागरण टीम, गोपालगंज : फुलवरिया थाना क्षेत्र के बथुआ बाजार में मंगलवार को रंगदारी की मांग पूरी नहीं होने पर बाइक सवार अपराधियों ने एक किराना दुकान के बाहर फायरिग कर बथुआ बाजार में दहशत का माहौल कायम कर दिया। हालांकि फायरिग में किसी प्रकार का कोई नुकसान नहीं हुआ। फायरिग की घटना के बाद अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर व्यवसायियों ने उग्र होकर सड़क जाम कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार मंगलवार को फुलवरिया थाना क्षेत्र के बथुआ बाजार स्थित मनोज किराना स्टोर के समीप एक बाइक पर सवार होकर कुछ अपराधी पहुंचे तथा फायरिग शुरू कर दी। बाजार के लोग कुछ समझ पाते फायरिग की घटना के बाद अपराधी भाग निकलने में सफल हो गए। इस घटना के बाद बाजार के व्यवसायी उग्र हो गए तथा मीरगंज-समउर पथ को जाम कर अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन करने लगे। बताया जाता है कि फुलवरिया थाना क्षेत्र के काजीपुर गांव निवासी मनोज कुमार गुप्ता से करीब बीस दिन पूर्व फोन कर अपराधियों ने दो लाख रुपए की रंगदारी की मांग की गई थी। रंगदारी की मांग पूरी नहीं होने के बाद अपराधियों ने किराना व्यवसायी की दुकान पर फायरिग कर इलाके में सनसनी फैला दी। इधर बाजार में फायरिग व सड़क जाम की सूचना मिलने के बाद फुलवरिया थानाध्यक्ष अशेाक कुमार, सीओ श्यामसुंदर राय, प्रखंड विकास पदाधिकारी अजीत कुमार रोशन, श्रीपुर ओपी अध्यक्ष नागेंद्र सहनी मौके पर पहुंच कर उग्र व्यवसायी को समझा बुझा कर शांत करा दिया।

बथुआ बाजार पर तैनात होंगे जवान

फुवलरिया थाना क्षेत्र के बथुआ बाजार स्थित किराना दुकान पर रंगदारी की मांग को लेकर हुई फायरिग की घटना के बाद हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार ने पूरे मामले की जांच कर अपराधियों की गिरफ्तारी करने का निर्देश दिया। इसके साथ ही बथुआ बाजार पर व्यवसायी की सुरक्षा को लेकर जवानों को तैनात करने को कहा। एसडीपीओ नरेश कुमार ने बताया कि अपराधियों को चिह्नित करने का कार्य किया जा चुका है। जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी। उन्होंने बताया कि बाजार में सुरक्षा के लिए जवानों को तैनात किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.