Move to Jagran APP

गोपालगंज: कुएं से मिली सीएचसी संचालक की लाश; हत्या की आशंका, स्वजन ने दो दोस्तों पर लगाया आरोप

मीरगंज थाना क्षेत्र के खरगी छाप गांव निवासी विनोद सिंह के पुत्र वैभव कुमार उर्फ विक्की अपने ही गांव में सीएचसी चलाते थे। शुक्रवार की रात वह अपने दो दोस्तों के साथ घूमने के लिए गए थे। इसी बीच देर रात तक घर वापस नहीं लौटे।

By Rajat KumarEdited By: Yogesh SahuPublished: Sat, 18 Mar 2023 06:31 PM (IST)Updated: Sat, 18 Mar 2023 06:31 PM (IST)
गोपालगंज: कुएं से मिली सीएचसी संचालक की लाश; हत्या की आशंका, स्वजन ने दो दोस्तों पर लगाया आरोप
सीएसपी संचालक की दोस्तों ने कर दी हत्या, कुएं से शव बरामद

जागरण संवाददाता, गोपालगंज। बिहार में गोपालगंज के मीरगंज थाना क्षेत्र के सियाड़ी गांव में शनिवार की सुबह एक कुएं से सीएसपी संचालक का शव से इलाके में सनसनी फैल गई।

loksabha election banner

घटना की सूचना मिलने के बाद मीरगंज थाने की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया।

घटना के बाद पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई करने में जुट गई है। स्वजन ने सीएसपी संचालक के दोस्तों पर हत्या का आरोप लगाया है।

जानकारी के अनुसार, मीरगंज थाना क्षेत्र के खरगी छाप गांव निवासी विनोद सिंह के पुत्र वैभव कुमार उर्फ विक्की अपने ही गांव में सीएचसी चलाते थे।

शुक्रवार की रात वह अपने दो दोस्तों के साथ घूमने के लिए गए थे। इसी बीच देर रात तक घर वापस नहीं लौटे। इसके बाद स्वजन उनकी खोजबीन करने में जुट गए।

इसी बीच पुलिस को सूचना मिली की सियाड़ी गांव स्थित एक कुएं में एक युवक का शव पड़ा है। इसके बाद पुलिस ने गांव के लोगों की मदद से कुएं से शव को बरामद कर लिया।

शव बरामद होने के बाद स्वजन ने उसकी पहचान वैभव कुमार उर्फ विक्की के रूप में की। वहीं, सीएचसी संचालक का शव बरामद होने के बाद स्वजन ने उसके ही दो दोस्तों पर हत्या कर शव को कुएं में फेंकने का आरोप लगाया।

पुलिस अब पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई करने में जुट गई है। वैभव कुमार गांव में ही स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का ग्राहक सेवा केंद्र चलाते थे।

दोस्तों के साथ पार्टी करने गए थे सीएसपी संचालक

जानकारी के अनुसार, सीएचसी संचालक अपने दो दोस्तों के साथ शुक्रवार को बाइक पर सवार होकर पार्टी करने के लिए गए थे।

इसके बाद उनका शव कुएं से बरामद हुआ। पुलिस सीएचसी संचालक के दोनों दोस्तों को तलाश कर रही है।

कुएं से युवक का शव बरामद किया गया है। ऐसे में पुलिस मामले की जांच कर रही है। साथ ही घटनास्थल के आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है। मृतक के स्वजन का बयान दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस हत्या व हादसा दोनों बिंदु पर जांच कर रही है। - नरेश कुमार, एसडीपीओ हथुआ


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.