Move to Jagran APP

Bihar: गोपालगंज में शराब तस्‍कर की जुगाड़ पकड़ाई, ट्रैक्टर-ट्राली में तहखाने से 238 लीटर शराब जब्त; एक धराया

Gopalganj News जादोपुर थाना क्षेत्र के मंगलपुर पुल के समीप पुलिस की टीम ने वाहन जांच में शराब लदी एक ट्रैक्टर व ट्राली को बरामद कर लिया। इस बीच ट्राली के अंदर बनाए गए तहखाना से 238 लीटर शराब बरामद की गई।

By Rajat KumarEdited By: Prateek JainPublished: Tue, 07 Feb 2023 11:30 PM (IST)Updated: Tue, 07 Feb 2023 11:30 PM (IST)
Bihar: गोपालगंज में शराब तस्‍कर की जुगाड़ पकड़ाई, ट्रैक्टर-ट्राली में तहखाने से 238 लीटर शराब जब्त; एक धराया
ट्राली के अंदर बनाए गए तहखाना से 238 लीटर शराब बरामद की गई।

जागरण संवाददाता, गोपालगंज : जादोपुर थाना क्षेत्र के मंगलपुर पुल के समीप पुलिस की टीम ने वाहन जांच में शराब लदी एक ट्रैक्टर व ट्राली को बरामद कर लिया। इस बीच ट्राली के अंदर बनाए गए तहखाना से 238 लीटर शराब बरामद की गई। शराब की खेप के साथ एक आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

prime article banner

जानकारी के अनुसार, एसपी स्वर्ण प्रभात को सूचना मिली थी कि यूपी से बांध के रास्ते शराब लदी एक ट्रैक्टर व ट्राली आ रही है। इस सूचना के बाद जादोपुर थानाध्यक्ष विक्रम कुमार ने मंगलपुर पुल के समीप वाहनों की जांच शुरू की। वाहन जांच में पुलिस ने एक खाली ट्राली के साथ जा रहे ट्रैक्टर को देखकर उसे रोककर पूछताछ की। इस बीच ट्रैक्टर पर सवार आरोपित पुलिस को चकमा देकर वहां से भागने का प्रयास करने लगा।

शराब की खेप पश्चिम चंपारण लेकर जाने की फिराक में था युवक

इसके बाद पुलिस ने ट्राली के अंदर बने तहखाने को खोल कर देखा तो उसमें शराब की बोतल भरी थी, जिसके बाद पुलिस की टीम ने शराब लदी ट्रैक्टर व ट्राली को जब्त करने के साथ कुचायकोट थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव निवासी प्रमोद साह को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए आरोपित से शराब के मुख्य सप्लायर के बारे में पूछताछ की जा रही है। थानाध्यक्ष विक्रम कुमार ने बताया कि आरोपित शराब की खेप को पश्चिम चंपारण लेकर जाने के फिराक में था।

यह भी पढ़ें- Bihar: जमुई में 6 दर्जन से अध‍िक नकाबपोश बदमाशों ने उत्पाद विभाग की टीम पर किया पथराव, जान बचाकर भागे कर्मी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.