जागरण संवाददाता, गोपालगंज। सिधवलिया थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव में भरे पंचायत में पति-पत्नी को पीटने का मामला सामने आया है। ससुर ने बहू से झगड़े के बाद पंचायत बुलाई थी। पंचायत में बहू पर लगे आरोपों को सुनकर पड़ोसी ने बहू की डंडों से पिटाई कर दी।

महिला के घर के बाहर ही पंचायत बैठी थी, जहां उसपर पड़ोसी ने लाठी से हमला कर दिया। पत्नी को पीटता देख पति बचाने दौड़ा लेकिन लोगों ने उसकी भी पिटाई कर दी। मारपीट में पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। जख्मी दंपती को अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार, सलेमपुर गांव निवासी रूपा देवी और उनके ससुर के बीच दो दिन पहले झगड़ा हो गया था। दोनों में खूब कहासुनी हुई। उसके बाद कहासुनी गाली-गलौज और मारपीट में बदल गई। दोनों का विवाद उस समय तो थम गया लेकिन ससुर ने पंचायत बुला ली।

Bihar Crime: बगहा में धारदार हथियार से युवक की हत्या, चेहरा बुरी तरह बिगाड़ा, प्रेम-प्रसंग में मर्डर की आशंका

Bihar: पूर्व मंत्री और सांसद के रिश्तेदार ने भाई और भतीजी को मारी गोली, पति-पत्नी और बेटा गिरफ्तार

घर के बाहर ही पंचायत बैठी। ससुर पंचों के सामने एक-एक कर बहू पर आरोप लगाने लगा। जिसे सुनने के बाद पड़ोसी आग-बबूला हो गया। उसने बहू की लाठी-डंडों से पिटाई शुरू कर दी। जिससे बहू जख्मी हो गई।

पत्नी रूपा देवी को पीटता देखकर पति राजेश प्रसाद बचाने दौड़ा। राजेश की भी लोगों ने जमकर पिटाई कर दी। मारपीट की घटना के बाद जख्मी दपंती को लोग अस्पताल लेकर पहुंचे। दोनों को सिधवालिया पीएचसी में प्राथमिक उपचार दिया गया। बाद में उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। मारपीट की इस घटना की सूचना पुलिस को भी दी गई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Edited By: Roma Ragini

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट