गोपालगंज, जेएनएन। सड़क किनारे मवेशी चरा रहे बच्चों पर टाइल्स लदा ट्रक पलट गया जिससे दबकर छह मासूम बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं कई बच्चों के दबे होने की संभावना है। घटना सोमवार सुबह की है जब बरौली के सरेया नरेंद्र में टाइल्स लदा ट्रॉली सड़क किनारे जा पलटा और मवेशी चरा रहे बच्चे उसकी चपेट में आ गए। घटना के बाद इलाके में कोहराम मचा है। 

जानकारी के मुताबिक तेज गति से आ रहा ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गया, जिसके नीचे कई बच्चे दब गए। ट्रक के नीचे दबे बच्चों को लोगों की मदद से बाहर निकाला गया, जिसमें से छह मासूम बच्चों की दबकर मौत हो चुकी थी। हादसे में मृतक बच्चों की संख्या बढ़ने की भी आशंका है।

घटना की सूचना मिलने ही एसडीपीओ, एसडीपीओ सहित बरौली, माधोपुर, सिधवलिया मांझा थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई। तीन जेसीबी की मदद से ट्रेलर के नीचे दबे बच्चों का शव निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। हादसे के बाद चालक फरार हो गया।

बताया जाता है कि सरेया नरेंद्र पंचायत की मुखिया नेमतारा बेगम के यहां राजस्थान से ट्रक से मार्बल्स लाया जा रहा था। ट्रक जब सिवान- मांझी पर से होकर सरेया नरेंद्र मोड़ पर पहुंचा। बताया जाता है कि मोड़ से मुड़ने के दौरान ट्रक पलट गया ‌ जिससे सड़क किनारे खेत में बकरी चरा रहे छह बच्चों की ट्रेलर के नीचे दबने से मौत हो गई।

हादसे के बारे में बताया जाता है कि ट्रक ओवरलोडेड था और जिस सड़क से गुजर रहा था उसपर मिट्टी बिछाने का काम चल रहा था। सड़क पर मिट्टी का काम होने के कारण ओवरलोडेड ट्रक का पहिया मिट्टी में धंस गया और वह अनियंत्रित हो गया।

ट्रक पर लदा पूरा टाइल्स पास में ही मवेशी चरा रहे बच्चों पर जा गिरा। इस हादसे में सभी बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। गोपालगंज में हुई इस घटना के बाद मौके पर रेस्क्यू का काम चलाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:

पटना:16 लाख घूस लेते 'धनकुबेर' इंजीनियर गिरफ्तार, पत्नी ने जलाकर बहा दिए रुपये

बिहार: बेखौफ अपराधियों ने ताबड़तोड़ की फायरिंग, बैंक से 55 लाख लूटकर हुए फरार

बिहार के 222 संबद्ध डिग्री कॉलेजों में नामांकन घोटाला, 10 विश्वविद्यालय भी जांच के घेरे में

Posted By: Kajal Kumari

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप