Move to Jagran APP

महंगाई के खिलाफ सड़क पर उतरे विपक्षी दल, हाईवे किया जाम

पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमत तथा महंगाई के खिलाफ केंद्रीय नेतृत्व के भारत बंद के आह्वान पर सोमवार को विपक्षी दलों के कार्यकर्ता सड़क पर उतर आए। कांग्रेस, राजद, माले, एनसीपी, हम तथा जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शहर से लेकर प्रखंड मुख्यालयों में जगह-जगह आगजनी कर सड़क को जाम कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 10 Sep 2018 09:08 PM (IST)Updated: Mon, 10 Sep 2018 09:14 PM (IST)
महंगाई के खिलाफ सड़क पर उतरे विपक्षी दल, हाईवे किया जाम
महंगाई के खिलाफ सड़क पर उतरे विपक्षी दल, हाईवे किया जाम

गोपालगंज : पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमत तथा महंगाई के खिलाफ केंद्रीय नेतृत्व के भारत बंद के आह्वान पर सोमवार को विपक्षी दलों के कार्यकर्ता सड़क पर उतर आए। कांग्रेस, राजद, माले, एनसीपी, हम तथा जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शहर से लेकर प्रखंड मुख्यालयों में जगह-जगह आगजनी कर सड़क को जाम कर दिया। शहर के जादोपुर मोड़, सिधवलिया के बरहिमा मोड़, कुचायकोट के भठवा मोड के समीप एनएच 28 जाम कर जमकर प्रदर्शन किया। थावे बाजार में विपक्षी दलों के कार्यकर्ताओं ने एनएच 85 जाम कर दिया। इस दौरान 415 राजद कार्यकर्ताओं ने अपनी गिरफ्तारी दी। कार्यकर्ताओं के सड़क पर उतरने से शहर से लेकर पूरे जिले में दोपहर तक वाहनों का पहिया थम सा गया। जगह-जगह सड़क जाम कर दिए जाने से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। हालांकि बंद का बाजारों में विशेष असर देखने को नहीं मिला। दोपहर बाद कार्यकर्ताओं के घर जाने से वाहनों का आवागमन भी पटरी पर लौट आया।

loksabha election banner

डीजल- पेट्रोल तथा रसोई गैस के दाम में वृद्धि के खिलाफ कांग्रेस तथा विपक्षी दलों के आह्वान पर सोमवार को कांग्रेस, राजद, हम, जन अधिकार पार्टी, माले, एनसीपी के कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आए। कार्यकर्ताओं ने शहर के जादोपुर मोड़, मौनिया चौक, पोस्टऑफिस चौक सहित अन्य चौक चौराहों पर आगजनी कर सड़क को जाम कर दिया। जादोपुर मोड़ पर एनएच 28 को भी कार्यकर्ताओं ने ने जाम कर दिया। सिधवलिया में बरहिमा मोड़ तथा कुचायकोट के भठवां मोड़ पर भी आगजनी कर कार्यकर्ताओं ने एनएच को जाम कर दिया। थावे बाजार में कार्यकर्ताओं ने एनएच 85 जाम कर दिया। विजयीपुर में भी कार्यकर्ताओं ने सड़क को जाम कर प्रदर्शन किया। हाईवे सहित जगह जगह सड़क जाम कर देन से सड़कों पर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। वाहनों का पहिया थम जाने से लोगों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी। हालांकि बंद का बाजार पर मिला जुला असर रहा। जिला मुख्यालय में कार्यकर्ता घूम घूम कर दुकानें बंद कराते हैं। लेकिन कार्यकर्ताओं के गुजरने के बाद दुकानें खुलती चली गईं। सासामुसा बाजार, मीरगंज बाजार, जलालपुर बाजार, कटेया बाजार सहित अन्य बाजारों में बंद का मामूली असर नहीं दिखा। इनसेट

अलग-अलग गुटों में अपनी पार्टी का झंडा लहराते रहे कार्यकर्ता

गोपालगंज : विपक्षी दलों के भारत बंद के दौरान सड़कों पर अपनी-अपनी पार्टी का झंडा लेकर राजद, कांग्रेस, हम, माले, एनसीपी , जन अधिकार पार्टी के कार्यकर्ता अलग-अलग गुटों में दिख। राजद कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष रेयाजुल हक राजू के नेतृत्व में शहर में बाइक जुलूस निकाल कर दुकानें बंद करते रहें। इस दौरान राजद कार्यकर्ताओं ने मौनिया चौक पर धरना दिया। धरना देने वालों में सुरेश चौधरी, इम्तेयाज अली भुट्टो, महंथ सत्यदेव दास, उद्धव प्रसाद यादव, कंचन प्रसाद, अर¨वद कुमार पप्पू सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता शामिल रहे। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष इफ्तेखार हैदर के नेतृत्व पोस्टऑफिस चौक पर सड़क जाम कर दिया। इस मौके पर प्रेमनाथ राय शर्मा, राधारमण मिश्र, डॉ.शौकत अली, संगीता ¨सह, परवेज आलम, अरमान आलम सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे। माले कार्यकर्ताओं ने जिला सचिव इंद्रजीत चौरसिया के नेतृत्व में पुरानी चौक बाजार में जुलूस निकाला। जाप कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष विजय प्रताप ¨सह के नेतृत्व में जादोपुर मोड़ पर एनएच 28 जाम कर दिया। हम के कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश ¨सह ने नेतृत्व में बंजारी मोड़ से लेकर मौनिया चौक तक जुलूस निकाल कर दुकानें बंद कराई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.