Move to Jagran APP

जांच में 336 बोतल शराब बरामद, धंधेबाज गिरफ्तार

पुलिस ने जांच के दौरान विभिन्न स्थानों से 336 बोतल शराब बरामद किया। इस बीच पुलिस ने शराब के धंधे में शामिल एक धंधेबाज को गिरफ्तार कर लिया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 08 Nov 2018 06:10 PM (IST)Updated: Thu, 08 Nov 2018 06:10 PM (IST)
जांच में 336 बोतल शराब बरामद, धंधेबाज गिरफ्तार
जांच में 336 बोतल शराब बरामद, धंधेबाज गिरफ्तार

गोपालगंज। पुलिस ने जांच के दौरान विभिन्न स्थानों से 336 बोतल शराब बरामद किया। इस बीच पुलिस ने शराब के धंधे में शामिल एक धंधेबाज को गिरफ्तार कर लिया। इस कारोबार में शामिल एक अन्य व्यक्ति पुलिस को देखकर भाग निकलने में सफल हो गया।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार भोरे थाने की पुलिस ने थाना क्षेत्र के बेलवा ठकुराई गांव के समीप जांच के क्रम में 240 बोतल शराब बरामद किया। छापेमारी के दौरान पुलिस को देखकर भागने का प्रयास कर रहे एक धंधेबाज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पकड़ा गया व्यक्ति बेलवा ठकुराई गांव का अनिल कुमार यादव बताया जाता है। पकड़े गए आरोपित को पुलिस ने गुरुवार की शाम जेल भेज दिया। उधर मीरगंज थाने की पुलिस ने पीपरा खास गांव के समीप जांच अभियान के दौरान दो कार्टन में रखा गया 96 बोतल शराब बरामद कर लिया पुलिस सूत्रों ने बताया कि बरामद की गई शराब को बेचने के उद्देश्य से गांव में छिपाकर रखा गया था। छापेमारी के दौरान पुलिस को देखकर शराब के धंधे में शामिल व्यक्ति भाग निकलने में सफल हो गया। इस संबंध में थाने में उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। ट्रेन की बोगी से 42 बोतल शराब बरामद

थावे : जीआरपी ने जांच के क्रम में 42 बोतल शराब बरामद किया। शराब का धंधेबाज जीआरपी की पकड़ में नहीं आ सका। जीआरपी प्रभारी सतीश कुमार त्रिपाठी ने बताया की सवारी गाड़ी संख्या 55076 गोरखपुर-सिवान में नरकटिया और थावे जंक्शन के बीच बोगी जांच करने के दौरान इंजन से पीछे वाली बोगी में सीट के नीचे एक लावारिस बैग मिला। जब बैग की तलाशी ली गई तो उससे शराब बरामद किया गया। इस संबंध में थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। ईदगाह के समीप से 13 बोतल शराब जब्त

गोपालगंज : कटेया थाने की पुलिस ने पंचदेवरी स्थित ईदगाह के समीप से 13 बोतल शराब बरामद किया। इस बीच पुलिस ने शराब के धंधे में शामिल पंचदेवरी गांव के शिवरतन साह को गिरफ्तार कर लिया। इस संबंध में आरोपित के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.