Move to Jagran APP

खेत की तरफ गया युवक हरखुआ नहर में गिरा, मौत

नहर के पानी में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। मशक्कत के बाद उसका शव बाहर निकाला गया।

By JagranEdited By: Published: Mon, 29 Jun 2020 09:42 PM (IST)Updated: Tue, 30 Jun 2020 06:07 AM (IST)
खेत की तरफ गया युवक हरखुआ नहर में गिरा, मौत
खेत की तरफ गया युवक हरखुआ नहर में गिरा, मौत

- एनडीआरएफ की टीम ने नहर से बरामद किया युवक का शव

loksabha election banner

जागरण संवाददाता, गोपालगंज : नगर थाना क्षेत्र के हरखुआ गांव के समीप खेत की तरफ गया एक युवक नहर में गिर गया। जिससे पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद ग्रामीणों ने नहर में युवक की काफी तलाश किया। लेकिन उसका पता नहीं चल सका। सोमवार की सुबह सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची एनडीआरएफ की टीम ने नहर में दो घंटे तक तलाश करने युवक के शव को बरामद किया। नहर से युवक का शव निकाले जाने के बाद पुलिस ने उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। युवक की मौत से हरखुआ गांव का माहौल गमगीन हो गया है। स्वजनों के चीत्कार से ग्रामीणों की आंखें भी नम हो गईं।

बताया जाता है कि हरखुआ गांव निवासी बासुदेव मियां का पुत्र मैनुद्दिन मियां रविवार की देर शाम खेत की तरफ गया था। कुछ देर बाद नहर के किनारे से होकर यह अपने घर लौट रहा था। तभी अचानक पैर फिसलने से युवक नगर में गिर गया। जिससे पानी में डूबने से युवक की मौत हो गई। इस घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने नहर में युवक की काफी तलाश किया। लेकिन उसका पता नहीं चल सका। इसके बाद ग्रामीणों ने सोमवार की सुबह इस घटना की सूचना सीओ विजय कुमार सिंह को दिया। सूचना मिलने पर नगर इंस्पेक्टर प्रशांत कुमार के साथ सीओ मौके पर पहुंच गए। सीओ के बुलाने पर मौके पर पहुंची एनडीआरएफ की टीम ने नहर में दो घंटे तक तलाश करने के बाद युवक का शव बरामद किया। सीओ विजय कुमार सिंह ने बताया कि नहर में डूबे युवक के स्वजन को सरकार की ओर से चार लाख रुपया मुआवजा राशि दी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.