नवादा, संवाद सहयोगी। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नहरपर निवासी अर्जुन साव के पुत्र मिथुन कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। साथ ही उसके घर से एक देसी कट्टा व एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया। युवक की भाभी नीरू देवी ने थाना में आवेदन देकर देवर पर मारपीट करने और धमकी देने का आरोप लगाया था जिसके आलोक में पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया। हालांकि, युवक ने अपनी भाभी पर फंसाने का आरोप लगाया है। कहा है कि पैसे नहीं देने पर उसने उसकी झूठी शिकायत कर दी। 

देवर के खिलाफ प्राथमिकी के बाद पुलिस ने की कार्रवाई 

थानाध्यक्ष लालबिहारी पासवान ने बताया कि आरोपित की भाभी ने थाना में आवेदन देकर अपने देवर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी। जिसमें मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था। इसके आलोक में युवक को गिरफ्तार किया गया।आरोपित का एक और घर घुमड़ा गांव में है। उसी घर से कट्टा व कारतूस बरामद किया गया है। उन्होंने बताया कि हथियार बरामदगी के बाबत प्राथमिकी दर्ज करते हुए आरोपित को जेल भेज दिया गया। 

युवक बोला, भाभी ने झूठे आरोप लगाकर कराया गिरफ्तार 

इधर, पुलिस गिरफ्त में आए मिथुन ने बताया कि उसपर लगाए गए आरोप निराधार हैं। सारा मामला पैसे नहीं देने को लेकर है। शादी से पहले वह अपनी कमाई के पैसे भाभी को दिया करता था। तब तक सब ठीक था। साल भर पहले शादी हो गई तो भाभी की बजाए अपनी पत्‍नी को कमाई के पैसे देने लगा। इससे भाभी को चीढ़ रहने लगी। अक्सर पैसे को लेकर वह विवाद करती रहती थी। परिवार में सब लोग साथ रहते हैं। बड़े भाई से कोई दिक्‍कत नहीं लेकिन भाभी परिवार में तनाव बढ़ाती जा रही थी। बरामद हथियार की बाबत उसने बताया कि बचपन में फोटो खिंचाने के लिए हथियार लिया था। वही घर में पड़ा हुआ था।

Edited By: Vyas Chandra