गया, जागरण संवाददाता। गया-पटना सड़क मार्ग पर चाकंद थाना क्षेत्र के एक चर्चित होटल से युवक और युवती को आपत्तिजनक हालत में पकड़े जाने के बाद होटल संचालक पर अनैतिक कार्य कराने का मामला रविवार को दर्ज किया गया। यह प्राथमिकी चाकंद थाना के पुलिस पदाधिकारी के बयान पर दर्ज की गई है। इधर पुलिस ने पकड़े गए युवक को पूछताछ के बाद रविवार को जेल भेज दिया गया। पुलिस अधिकारी के मुताबिक पूर्व में भी इस होटल में इस तरह की घटना हुई थी। लेकिन तब मामला दर्ज नहीं किया गया था। 

नाम बदलकर लिया था होटल का कमरा 

चाकंद थानाध्यक्ष मृत्युंजय कुमार सिंह ने बताया कि बहुरानी लाइन होटल के एक कमरे में एक युवती और युवक ठहरने की सूचना मिली थी। सूचना पर थाना के पुलिस पदाधिकारी बल के साथ पहुंचे। वहां कमरे की तलाशी ली गई। कमरा संख्या 102 में युवक और युवती आपतिजनक स्थिति में पाए गए। दोनों अपनी पहचान छुपाकर होटल में कमरा लेकर ठहरे हुए थे। थानाध्यक्ष ने बताया कि युवती से पूछताछ में पता चला कि वह पेशेवर है। वह अनैतिक कार्य से पूर्व में जुड़ी रही है। पकड़ा गया युवक मखदुमपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला है। युवक से पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया।

होटल के मैनेजर व अन्‍य कर्मियों की संलिप्‍तता आई सामने 

साथ ही अनैतिक कार्य में होटल के मैनेजर व अन्य कर्मी की भी सहभागिता सामने आई है। इस कारण से अनुसंधान होने तक होटल के जिस कमरा से युवक व युवती पकड़े गए थे उसे सील कर दिया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि कमरा से कुछ आपतिजनक सामान भी मिला है। इसकी जांच कराई जा रही है। जानकारी हो कि पूर्व में भी इस होटल से कई युवक व युवती पकड़े गए थे लेकिन उस वक्त स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

Edited By: Vyas Chandra