गया [जेएनएन]। पति से हुआ झगड़ा तो अपने दो छोटे बच्चों को लेकर पत्नी घर से निकल पड़ी और गुस्से में दोनों बच्चों को तेज गति से आ रही ट्रेन के नीचे फेंक दिया। जिन्हें लोगों ने बचा लिया और अस्पताल में भर्ती करा दिया, लेकिन उनमें से एक बच्चे की मौत हो गई, दूसरी बच्ची की हालत भी गंभीर है। 

घटना गया- मुगलसराय रेल खण्ड के गुरारू रेलवे स्टेशन से कुछ दूरी पर इसमाइलपुर की है जहां शंकर विगहा गांव से रेल ट्रैक पहुंची एक कलयुगी मां ने अपने दो मासूम बच्चों को शुक्रवार को गुरारू से खुल कर तेज गति से इसमाइलपुर जा रही धनबाद - गया - डेहरी इंटरसिटी  के नीचे डाल दिया।

यह देखते ही आसपास के ग्रामीणों  के शोर मचाने पर चालक ने ट्रेन को रोक दिया। जिसके बाद बुरी तरह जख्मी करीब डेढ़ साल के बच्चा व करीब छ: साल की एक बच्ची को बचा लिया गया और दोनों को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया।

दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद गया अस्पताल में रेफर कर दिया गया, जहां  इलाज के दौरान दोनों में से एक की मौत मेडिकल कॉलेज में हो गई। जबकि गंभीर हालत में रही बच्ची का इलाज गया के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज में कराया जा रहा है ।

अस्पताल उपाधीक्षक डॉक्टर कामेश्वर मंडल ने बताया कि गुरारू स्टेशन से आया प्रियांशु कुमार की मौत हुई है जबकि प्रियंका अभी जीवन और मौत से जूझ रही है।

इस घटना को अंजाम देने वाली महिला को लोगों ने जम कर पीटा और उसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस जख्मी हालत में महिला को भी इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थय केन्द्र ले गई है।

महिला ने पुलिस की पूछताछ में बताई है कि उसका पति, घर खर्चा के लिए पैसे नहीं देता है। आर्थिक स्थिति बहुत खराब है। पति आकर झगड़ा भी करता है और इसी नाराजगी में उसने एेसा किया है। 

Posted By: Kajal Kumari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस