Move to Jagran APP

पहले प्‍यार, फिर शादी के बाद बेवफा हुआ पति; सबक सिखाने को पत्‍नी का ससुराल के सामने धरना

बिहार के छपरा की रहने वाली हसीना खातून को फोन पर प्‍यर हुआ फिर दोनों ने शादी कर ली लेकिन पति ने उसे छोड़ दिया। इसके बाद हसीना ने बड़ा कदम उठाया।

By Amit AlokEdited By: Published: Tue, 13 Aug 2019 10:11 AM (IST)Updated: Tue, 13 Aug 2019 11:33 PM (IST)
पहले प्‍यार, फिर शादी के बाद बेवफा हुआ पति; सबक सिखाने को पत्‍नी का ससुराल के सामने धरना
पहले प्‍यार, फिर शादी के बाद बेवफा हुआ पति; सबक सिखाने को पत्‍नी का ससुराल के सामने धरना
गया [जेएनएन]। फोन पर दोस्‍ती, फिर प्‍यार व शादी और अब प्रेमी से पति बने युवक का पहचानने तक से इनकार। यह कहानी है छपरा की हसीना खातून की। हसीना ने पहले तो पति सागर कुमार को मनाने की कोशिश की, लेकिन जब बात नहीं बनी तो अचानक उसके घर पर आ धमकी। ससुराल के सामने उसके धरना के कारण जो हाई वोल्‍टेज ड्रामा हुआ, उसे देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ पड़ी। घटना गया के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित तेलबिगहा मोहल्ला की है।

हसीना खातून अचानक गया के तेल बिगहा मोहल्‍ला के युवक सागर कुमार के घर आ धमकी। वहां सागर तो नहीं मिला, लेकिन उसने घरवालों को अपनी प्रेम कहानी बता अब ससुराल में ही रहने की इच्‍छा जताई। हालांकि, घरवाले राजी नहीं हुए। इसके बाद हसीना ने सागर के घर के सामने ही धरना दे दिया।

घटना की जानकारी जंगल की आग की तरह फैल गई। वहां भारी भीड़ जमा हो गई। हसीना ने बताया कि एक माह पहले सागर ने उससे शादी कर ली थी। दोनों तब से जालंधर में रह रहे थे, लेकिन अचानक वह गया आ गया। इसके बाद वह सागर की खोज में आई है।

सोमवार के हसीना के इस हाई वोल्‍टेज हंगामा को लेकर सागर के घरवालों ने कहा कि उन्‍हें इस शादी की जानकारी नहीं है। उन्‍होंने हसीना के दावे को खारिज किया। उधर, कोतवाली थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि हसीना ने जुलाई में सागर सहित उसके परिजनों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई है। सागर इसके बाद से घर पर नहीं मिल रहा है। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.