Move to Jagran APP

प्रेमी संग कमरे में बंद थी पत्नी, पति ने तोड़ दिया दरवाजा, फिर जो हुआ वो...

पति को धोखा देकर पत्नी प्रेमी संग रंगरेलियां मनाती थी, पति ने प्लान बनाया और पत्नी को प्रेमी के साथ बंद कमरे में धर दबोचा। दोनों की पिटाई के बाद पुलिस को सौंप दिया।

By Kajal KumariEdited By: Published: Sat, 15 Sep 2018 04:31 PM (IST)Updated: Sat, 15 Sep 2018 09:39 PM (IST)
प्रेमी संग कमरे में बंद थी पत्नी, पति ने तोड़ दिया दरवाजा, फिर जो हुआ वो...
प्रेमी संग कमरे में बंद थी पत्नी, पति ने तोड़ दिया दरवाजा, फिर जो हुआ वो...

गया [जेएनएन]। इमामगंज थाना क्षेत्र के कुंजेशर गांव में पति को धोखा देकर प्रेमी के साथ रंगरेलियां मना रही पत्नी को पति ने रंगे हाथों पकड़ लिया। इसके बाद ग्रामीणों ने प्रेमी-प्रेमिका दोनों को पुलिस के हवाले कर दिया।  पति के साथ विश्वासघात करने वाली पत्नी का कहना है कि वह प्रेमी के साथ ही रहना चाहती है और दोनों शादी करना चाहते हैं।

loksabha election banner

कुंजेसर गांव के रहनेवाले विकास कुमार की शादी पलामू जिले के कंडा गांव की रहनेवाली एक युवती के साथ 2010 में हुई थी। शादी के बाद दोनों दो बच्चों के मां-बाप बने। दोनों का जीवन हंसी खुशी बीत रहा था। परिवार बढ़ने के बाद पति विकास नौकरी करने दिल्ली चला गया। बीच-बीच में वह घर आता रहता था। लेकिन इस बीच उसकी पत्नी को गांव के ही एक युवक से प्यार हो गया।

विकास आया तो उसे इस बात की भनक लगी। उसने पत्नी से पूछा तो उसने इनकार कर दिया। एक दिन विकास ने पत्नी का झूठ पकड़ने की योजना बनाई। उसने कहा कि वह बहन के घर जा रहा है और दो दिन वहीं रहेगा। एेसा कहकर वो घर से चला गया। रात में पत्नी ने प्रेमी अमन को बुला लिया।

रात में दोनो साथ थे कि विकास अपने प्लान के मुताबिक घर आया और कमरे का दरवाजा पीटने लगा। आवाज सुनकर आसपास के लोग भी इकट्ठा हो गए। जब काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला तो विकास ने दरवाजा तोड़ दिया। कमरे के भीतर अपनी पत्नी को अमन के साथ संदिग्ध अवस्था में देखकर उसने दोनों की पिटाई की और उसके बाद लोगों ने दोनों प्रेमी-प्रेमिका को पुलिस के हवाले कर दिया। 

इस संबंध में प्रशिक्षु आईपीएस अधिकारी एसडीपीओ ने बताया कि विवाहिता से आवेदन मांगा जा रहा है। आवेदन मिलने के बाद प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। इधर विवाहिता से पूछे जाने पर बताया कि अमन के साथ करीब चार-पांच माह से प्रेम प्रसंग चल रहा था। हम उसके साथ शादी करेंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.