जागरण संवाददाता, (सासाराम)। तीन सप्ताह पूर्व पश्चिम बंगाल के एक आभूषण दुकान में स्वर्ण व्यवसायी को गोली मारकर जेवर लूट के मामले में बंगाल पुलिस ने जिले के डेहरी, सासाराम व बिक्रमगंज में छापेमारी की। इस दौरान पुलिस ने लूट के 12 सोनू की अंगूठी को भी बरामद की है। सदर एसडीपीओ संतोष कुमार राय ने पश्चिम बंगाल पुलिस द्वारा छापेमारी करने की बात से पुष्टि की है। पुलिस अधिकारी सगुप्ता दास के नेतृत्व में जिले में पहुंची बंगाल पुलिस की चार टीम ने डेहरी, सासाराम, बिक्रमगंज अनुमंडल क्षेत्र के कई ठिकानों पर छापेमारी की।

इस दौरान अपराधियों द्वारा लूट कर बेचे गए सोना को भी बरामद किया है। जानकारी के मुताबिक हावड़ा जिला के बेलागढी में नौ जनवरी को दिनदहाड़े अपराधियों ने स्वर्ण व्यवसायी को गोली मारकर दुकान से लाखों रुपए का सोना लूट लिया था। घायल स्वर्ण व्यवसायी राहुल गुप्ता के बयान व सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस रोहतास जिले के विभिन्न शहरों में छापेमारी की।

इस दौरान गिरफ्तार अपराधियों के बयान पर डेहरी के कचौड़ी गली, मोहन बिगहा, स्टेशन रोड समेत बिक्रमगंज मुख्य बाजार व सासाराम के कई स्वर्ण आभूषण दुकानों में छापेमारी की गई। जहां से अब तक पुलिस ने करीब 12 सोने की अंगूठी व अन्य सामान बरामद किया गया। इस संबंध में सदर एसडीपीओ संतोष कुमार राय ने कहा कि छापेमारी अभी जारी है जिसके बाद इस धंधे में शामिल आभूषण दुकानदारों पर प्राथमिकी दर्ज होगी।

फायरिंग करने वाले को पुलिस ने किया अरेस्ट

संवाद सूत्र, सूर्यपुरा(सासाराम)। स्थानीय थाने की पुलिस ने अगरेड़ कला गांव से एक आरोपित को गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेज दिया। थानाध्यक्ष अविनाश कुमार के अनुसार छह माह पूर्व अगरेड़ कला गांव में आपसी विवाद को लेकर फायरिंग मामले में दर्ज प्राथमिकी के आरोपित श्रीराम पंडित फरार चल रहे थे। उन्हें गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेज दिया गया ।

Edited By: Rahul Kumar