बिक्रमगंज (रोहतास), संवाद सहयोगी। प्रखंड के नोनहर निवासी सुमन कुमार की पत्नी और माडल अनिता देवी उर्फ मोना राय की मौत से ग्रामीण स्तब्ध हैं। गोली लगने के बाद चार दिनों से जीवन-मौत से जूझ रही मोना आखिरकार जिंदगी की जंग हार ही गई। मूल रूप से भोजपुर जिला की बाल बांध गांव की निवासी थी। उनकी शादी 2006 में बिक्रमगंज के नोनहर निवासी प्रेम नारायण शर्मा उर्फ धमन राय के तृतीय पुत्र सुमन कुमार से हुई थी। सुमन पटना में ही फोटो स्टेट मशीन व प्रिंटर मशीन के सेल्स मैन का कार्य करते हैं तथा पटना के राजीव नगर में रहते हैं।

माडल के रूप में कम लोग ही जानते थे मोना को 

ग्रामीण बताते हैं कि पारिवारिक माहौल काफी अच्छा है। अनिता कुछ वर्षों से टीक टॉक वीडियो बनाती थी और काफी लोकप्रिय हो चुकी थी। इसके बाद वह अनिता देवी से नाम बदलकर मोना राय बन गईं। बिक्रमगंज के आसपास के लोग या नोनहर के कम ही लोग माडल के रूप में जानते हैं। उनके परिवार के सिर्फ एक सदस्य अनूप कुमार बिक्रमगंज में रहते हैं, जबकि अन्य सदस्य पटना, दिल्ली व मुंबई में रहते हैं। ग्रामीण शशि कुमार बताते हैं कि इस घटना से लोग मर्माहत हैं।

उच्‍चस्‍तरीय जांच कर कार्रवाई की मांग 

गांव के लोगों में इस घटना पर विश्वास ही नहीं हो रहा है। इस घटना की उच्च स्तरीय जांच करा कार्रवाई की मांग की है। बता दें कि बाइक सवार दो अपराधियों ने मंगलवार को मोना को पटना राजीव नगर स्थित उनके आवास के पास ही गोली मार दी थी। घटना को अपराधी उस समय अंजाम दिया जब मोना स्कूटी से अपनी 12 वर्षीया बेटी के साथ मंदिर से पूजा करके लौट रही थी। अपराधियों ने जो गोली मारी वह उनकी कमर में जा लगी। इसके बाद उन्‍हें आइजीआइएमएस में भर्ती कराया गया था। इस मामले में पुलिस अब तक गोली मारनेवाले को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। 

Edited By: Vyas Chandra