Move to Jagran APP

पुलिस लाइन में जुआ खेलने के मामले में दो जवान निलंबित

पेज-3 एसोसिएशन के सचिव सहित चार पर प्राथमिकी दर्ज, एसएसपी ने कैमूर एसपी से मांगा हरेंद्र का ड

By JagranEdited By: Published: Mon, 12 Nov 2018 03:22 AM (IST)Updated: Mon, 12 Nov 2018 03:22 AM (IST)
पुलिस लाइन में जुआ खेलने के मामले में दो जवान निलंबित
पुलिस लाइन में जुआ खेलने के मामले में दो जवान निलंबित

जागरण संवाददाता,गया : गया पुलिस लाइन में जुआ खेलने और गाड़ी में आग लगाने के मामले में वरीय पुलिस अधीक्षक राजीव मिश्रा ने रविवार को दो जवानों को निलंबित कर दिया है। इस मामले में शनिवार की देर रात पुलिस लाइन डीएसपी ने रामपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। उसके बाद एसएसपी के आदेश पर सिटी एसपी अनिल कुमार ने जांच शुरू की है। प्रारंभिक जांच में पुलिस एसोसिएशन के सचिव सत्यवीर सिंह व कैमूर जिला बल के जवान हरेंद्र शाह को दोषी पाया गया है। एसएसपी ने बताया कि इस मामले में अभी जांच चल रही है। एक व्यक्ति और है, जिसकी मां प्रशिक्षु आरक्षी हैं। एक अन्य स्थानीय व्यक्ति भी है। उन्होंने बताया कि हरेंद्र कैमूर जिला बल का जवान है। वह किस परिस्थिति में गया पुलिस लाइन आया था, वहां छुट्टी का आवेदन दिया था या नहीं, इसकी भी जांच की जा रही है। उन्होंने कैमूर एसपी को पत्र लिखकर हरेंद्र का ड्यूटी चार्ट मांगा है। यह जानकारी मांगी गई है कि गया से कैमूर स्थानांतरण के बाद वह अब तक कितनी बार छुट्टी पर रहा है।

loksabha election banner

इधर, नगर आरक्षी अधीक्षक अनिल कुमार ने बताया कि प्रारंभिक जांच में आरोपित मानते हुए पुलिस एसोसिएशन के सचिव सत्यवीर सिंह एवं कैमूर जिला बल के जवान हरेंद्र शाह पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। साथ ही दो स्थानीय लोगों गोलू व शानू को भी जुआ खेलने में आरोपित किया गया है। दोनों पुलिस जवान के पुत्र हैं। पुलिस लाइन में जुआ खेलने को लेकर जांच शुरू हो गई है। घटनास्थल का मुआयना किया गया है। जल्द ही जांच रिपोर्ट वरीय पुलिस अधीक्षक को सौंपी जाएगी। शुक्रवार की देर रात पुलिस लाइन में जुआ खेलने में जवान आपस में भिड़ गए थे। वहां मारपीट की भी घटना हुई थी। विवाद इतना बढ़ा कि घटनास्थल के समीप मैदान में खड़ी पुलिस एसोसिएशन के सचिव सत्यवीर सिंह की कार में आग लगा दी गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.