गया, जागरण संवाददाता। गया शहर के रामपुर थाना क्षेत्र के गेवाल बिगहा मोहल्ला निवासी एक बच्‍चे की मौत के बाद मंगलवार को पारिवारिक विवाद में गोलीबारी की घटना हुई। इसके बाद लोगों ने आरोपितों को ईंट पत्‍थर से कूच दिया। ऐन वक्‍त पर पुलिस पहुंच गई और दो आरोपितों को भीड़ के चंगुल से छुड़ाया। गोली और पिटाई से जख्‍मी चार लोगों का इलाज जेपीएन और एएनएमसीएच में चल रहा है। पुलिस ने घटनास्‍थल से पिस्‍टल और गोली बरामद की है। अन्‍य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

मैयत में पहुंच गए थे हथियार के साथ  

वरीय पुलिस अधीक्षक (SSP) आदित्य कुमार ने बताया कि घटना रामपुर थाना क्षेत्र की है। यहां अल्ताफ के नौ वर्षीय बेटे की मौत हो गई थी। इसके घर पर पटिदार के ही कुछ लोग असामाजिक तत्वों को लेकर आए थे। इसी बीच वहां गोलीबारी की घटना हो गई। गोलीबारी में कोतवाली थाना क्षेत्र के इकबाल नगर मोहल्ला निवासी मो.अकबर एवं रामपुर थाना क्षेत्र का मुजाहिद जख्मी हो गया है।

गुस्‍सायी भीड़ ने जमकर की पिटाई

इसके बाद गुस्‍सायी भीड़ ने गोली चलाने के आरोपित अफरोज आलम एवं विष्णुपद थाना क्षेत्र के खटकाचक मोहल्ला निवासी कल्लू मियां को पीटकर जख्‍मी कर दिया। उन्‍हें ईंट-पत्‍थर से कूच दिया। घटना की सूचना पर रामपुर थाना की पुलिस पहुंची। वहां से स्थानीय लोगों से छुड़ाकर दोनों आरोपितों को हिरासत में ले लिया।  एसएसपी ने बताया कि चारों को जख्मी हालत में जयप्रकाश नारायण अस्पताल एवं अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल में कराया जा रहा है। पुलिस ने घटनास्थल से दो पिस्टल और छह जिंदा कारतूस व दो गोली का खोखा बरामद किया है। एसएसपी ने रामपुर थानाध्यक्ष सुरेंद्र प्रसाद सिंह को निर्देश दिया कि इस मामले में जो भी आरोपित है, उसे 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार करें। इसके बाद थानाध्यक्ष की देखरेख में मंगलवार की देर रात तक छापामारी जारी है।

 

 

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप