Move to Jagran APP

डोभी में हथियार दिखाकर दो बाइक छीनी

गया-डोभी सड़क मार्ग में शुक्रवार की देर शाम गोविंदपुर नहर के पास दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने हथियार दिखाकर दो बाइक छीन लिए। दोनों पीड़ित बाइक सवार रिश्ते में साला-बहनोई है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 22 Feb 2020 02:28 AM (IST)Updated: Sat, 22 Feb 2020 06:09 AM (IST)
डोभी में हथियार दिखाकर दो बाइक छीनी
डोभी में हथियार दिखाकर दो बाइक छीनी

गया । गया-डोभी सड़क मार्ग में शुक्रवार की देर शाम गोविंदपुर नहर के पास दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने हथियार दिखाकर दो बाइक छीन लिए। दोनों पीड़ित बाइक सवार रिश्ते में साला-बहनोई है। पीड़ितों ने डोभी थाने में घटना की शिकायत की है। पीड़ित मोहनपुर थाना के ढोढी गाव के मनोज कुमार और बाराचट्टी थाना के जहागीरा गांव निवासी कृष्णा मिस्त्री है। इसलोगों ने बताया कि गया से सामान टेंपो पर लादकर घर लौट रहे थे। हम दोनों अपनी-अपनी बाइक पर थे। गोविंदपुर नहर के पास पास दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने गाड़ी को रोक लिया। उसके बाद हथियार दिखाकर बाइक व मोबाइल छीन लिए और पश्चिम दिशा की ओर भाग गए। पीछे से समान लेकर आ रहे टेंपो पर सवार होकर थाने पहुंचे। थानाध्यक्ष राहुल रंजन ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज की गई है। बदमाशों ने नेवारी व बाइक में लगायी आग : गुरुवार की रात जोलहविगहा निवासी शंकर यादव के बीस हजार नेवारी के गांज में बदमाशों ने आग लगा दी। गाज गाव से करीब दो किलोमीटर दूर संतपुर के पास था। आग लगने की सूचना पर शंकर यादव अपने पुत्र जीतू यादव और जितेंद्र यादव के साथ पहुंचे। घटनास्थल से कुछ दूरी पर बाइक लगाकर आग बुझाने में लग गये। इसी दौरान बदमाशों ने बाइक में आग लगा दी। इस संबंध में शंकर यादव ने बताया कि करीब चार से पाच की संख्या में बदमाश थे। आग बुझाने में पीड़ित परिवार लगे रहे रहे। तभी घर के एक पालतू जानवर को जहर देकर मार दिया गया। घर पहुंचे तो देखा जानवर मृत पड़ा है। बाइक भी जलकर राख हो गई। इस संबंध में स्थानीय डोभी थाने में अज्ञात बदमाश के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गई है। घटना का कोई स्पष्ट कारण नहीं दिख रहा है। पुलिस घटनास्थल का दौरा कर बदमाशों की पहचान में जुट गई है। वहीं जली बाइक को थाने लाया गया है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.