Move to Jagran APP

भूसा लादकर जाते समय पीछे से ट्रक ने मारी टक्‍कर, ट्रैक्‍टर चालक की मौत, पिता-पुत्र घायल, रोहतास की घटना

रोहतास जिले के शिवसागर थाना क्षेत्र के बमहौर गांव के पास एनएच दो पर मंगलवार को भूसा लदे ट्रैक्टर में पीछे से ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्‍कर की वजह से ट्रैक्टर सड़क पर पलट गया। इस हादसे में ट्रैक्टर चालक की मौत घटनास्थल पर हो गई ।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Tue, 19 Oct 2021 11:15 AM (IST)Updated: Tue, 19 Oct 2021 11:41 AM (IST)
भूसा लादकर जाते समय पीछे से ट्रक ने मारी टक्‍कर, ट्रैक्‍टर चालक की मौत, पिता-पुत्र घायल, रोहतास की घटना
शव लाए जाने के बाद मृतक के घर जुटी भीड़। जागरण

शिवसागर (रोहतास), संवाद सूत्र । क्षेत्र के बमहौर  गांव के पास एनएच दो पर मंगलवार की अलसुबह एक भूसा लदे ट्रैक्टर में पीछे से ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्‍कर की वजह से ट्रैक्टर सड़क पर पलट गया। इस हादसे में ट्रैक्टर चालक की मौत घटनास्थल पर हो गई । जबकि ट्रैक्टर पर बैठे बाप-बेटे बुरी तरह से जख्मी हो गए। पिता-पुत्रों का इलाज सदर अस्पताल सासाराम में इलाज चल रहा है। मृतक की पहचान रोशन अली (19 वर्ष) के रूप में की गई है। घायल पिता-पुत्रों में श्री पासवान (55 वर्ष) एवं अंजन कुमार (29 वर्ष) शामिल हैं। मृतक व घायल पखनारी गांव के रहने वाले हैं। पखनारी से सासाराम ट्रैक्टर पर भूसा लेकर बेचने के लिए जा रहे थे । हादसे के बाद टक्‍कर मारने वाले ट्रक को लेकर उसका चालक फरार हो गया।  

prime article banner

भूसा लादकर जाते समय हुआ हादसा 

थानाध्यक्ष गिरीश कुमार ने बताया कि सुबह मे पखनारी से सासाराम ट्रैक्टर पर भूसा लादकर जा रहे थे । इसी बीच  तेजी से जा रहे एक ट्रक ने बमहौर गांव के पास पीछे से जोरदार से टक्कर मार दी। इस कारण ट्रैक्‍टर अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया। उसके नीचे चालक रोशन अली समेत बैठे पिता-पुत्र दब गए। हादसे के बाद स्‍थानीय लोग दौड़े। इस बीच टक्‍कर मारने वाले ट्रक को लेकर चालक चंपत हो गया। जब तक दबे चालक को निकाला जाता, उसकी मौत हो चुकी थी। पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल थे। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव काे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्‍पताल भेज दिया। पोस्‍टमार्टम के बाद शव स्वजनों को सौप दिया है। घायल पिता-पुत्र का इलाज जारी है। इधर इस घटना के बाद मातम पसर गया है। गांव के युवक की मौत की खबर सुनते ही उसके घर लोगों का हुजूम जमा हो गया। लोगों का कहना था कि रोशन अली परिवार का बड़ा सहारा था। जवान बेटे की मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.