कुदरा (कैमूर), संवाद सहयोगी। कुदरा थाना क्षेत्र अंतर्गत पछाह गंज में सोमवार को एक ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खड़ी मोटरसाइकिल पर जा गिरा। मोटरसाइकिल के पास मौजूद उसका सवार किसी तरह भागकर जान बचाने में सफल रहा। हालांकि ऐसा करने में वह गिरकर घायल हो गया जिसके बाद कुदरा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उसका इलाज कराया गया। घायल मोटरसाइकिल सवार का नाम विशंभर सिंह बताया गया है जो स्थानीय थाना क्षेत्र के भैंसवला गांव का निवासी बताया जाता है।

दुर्घटना के कारण जाम हुआ हाईवे

यह दुर्घटना सुबह में जीटी रोड पर खुर्माबाद पुल से पहले डायवर्सन पर घटी। ट्रक इस तरह से सड़क पर पलटा था कि हाईवे की उत्तरी लेन पर आवागमन पूरी तरह से अवरुद्ध हो गया। इसके चलते दक्षिणी लेन पर ही दोनों तरफ के वाहनों के चलने से कुछ देर सड़क जाम की स्थिति बनी रही। दुर्घटना के बाद स्थल पर पहुंची एनएचएआई की पेट्रोलिंग टीम ने अपने इंचार्ज कमलेश सिंह के नेतृत्व में ट्रक को क्रेन की मदद से उठाकर जीटी रोड पर आवागमन को सामान्य करवाया।

दबी हुई मोटरसाइकिल का हार्न बजता रहा

जब तक पलटे हुए ट्रक को खड़ा नहीं गया तब तक उसके नीचे दबी हुई मोटरसाइकिल की हार्न बजती रही जिसे सुनकर वहां भीड़ का जमावड़ा होता रहा। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि यूपी की तरफ से आ रहा ट्रक डायवर्सन पर मुडऩे के दौरान अनियंत्रित हो गया और सड़क के किनारे खड़ी मोटरसाइकिल को अपने साथ घसीटते हुए उस पर जा गिरा। यदि मोटरसाइकिल सवार ट्रक को अनियंत्रित होता देखकर तेजी से भागा नहीं होता तो ट्रक के नीचे आने से उसकी जान चली गई होती। स्थानीय लोगों ने बताया कि नेशनल हाईवे के पुल पुलियों की स्थिति खराब रहने के चलते आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं।

 

Edited By: Sumita Jaiswal