डेहरी ऑन सोन (रोहतास), संवाद सहयोगी। छतीसगढ़ के बीजापुर के तर्रेम थाना क्षेत्र के टेकलगुड़ा के जंगल में शनिवार को नक्सलियों से हुई मुठभेड़ में 22 जवान शहीद हो गए थे। जवानों की शहादत पर लोगों  में गुस्सा देखा जा रहा है। नक्सली हमले में शहीद जवानों को स्थानीय स्टेशन रोड स्थित एक  होटल में अभिनव कला संगम की ओर से मंगलवार रात कैंडल जलाकर शहीदों को श्रद्घांजलि दी गई। साथ ही नक्सलियों की कायराना हरकत की कड़ी निंदा करते हुए जवानों के परिवार के प्रति संवेदना अर्पित कर घायल जवानों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की गई।

संस्‍थान ने बहादुरी को किया सलाम

बीजापुर में नक्सलियों ने शनिवार को सुरक्षाकर्मियों पर जहां हमला किया, वह बेहद दुर्गम इलाका है। फिर भी जवानों ने नक्सलियों की लाइट मशीनगन और आइईडी हमले का डटकर मुकाबला किया। तीन ओर से घने जंगलों से घिरे होने के बावजूद सुरक्षा बल के जवानों और कोबरा कमांडों ने नक्सलियों को मुंहतोड़ जवाब दिया। संस्था के अध्यक्ष कौशलेंद्र कुशवाहा एवं सचिव नंदन कुमार ने जवानों की इस बहादुरी को सलाम किया है। संस्था के सदस्यों ने कहा कि जंगल में घिरे जवानों ने गोलियां खत्म होने तक मुंहतोड़ जवाब दिया है। ऐसी बहादुरी को सलाम। हमारे सैनिक और अर्द्धसैनिक बलों के जवान हर मौके पर अपनी बहादुरी का परिचय देते रहते हैं। लेकिन इन जवानों की शहाद बेकार नहीं जानी चाहिए। जो दोषी हैं उन्‍हें कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

मौके पर श्रद्धांजलि देने वालों में संस्थापक सदस्य एवं पूर्व अध्यक्ष रमेश चंद्र गुप्ता उर्फ काका भैया अध्यक्ष कौशलेंद्र कुशवाहा, संयोजक आशुतोष कुमार, सचिन नंदन कुमार,  कोषाध्यक्ष शशि भूषण प्रसाद श्रीवास्तव , संजय सिंह उर्फ बाला जी, संजय सिंह, विनय मिश्रा, कलाम हाशमी , बृजेश मिश्रा, रवि तिवारी , मनोज गुप्ता , शंभू सैम , संतोष नीरज , विनोद गुप्ता, मनोज पांडे , शिव प्रसाद गुप्ता, सिद्धार्थ कुमार , उमेश कुमार सिंह , विजय चौरसिया आदि  उपस्थित थे।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021