Move to Jagran APP

सिंदुआरी गोलीकांड की निष्पक्ष जांच हो : विवेक ठाकुर

जागरण संवाददाता गया

By JagranEdited By: Published: Tue, 02 Jun 2020 10:52 PM (IST)Updated: Wed, 03 Jun 2020 06:13 AM (IST)
सिंदुआरी गोलीकांड की निष्पक्ष जांच हो : विवेक ठाकुर
सिंदुआरी गोलीकांड की निष्पक्ष जांच हो : विवेक ठाकुर

गया । भाजपा के वरिष्ठ नेता व राज्यसभा सदस्य विवेक ठाकुर ने कोंच के सिंदुआरी में गोलीकांड की निष्पक्ष जाच कर दोषियों को जल्द गिरफ्तार करने की माग की है। वे मंगलवार को सिंदुआरी गाव पहुंचकर पीड़ितों से मिलने के बाद स्थानीय जिला अतिथि गृह में पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे।

loksabha election banner

उन्होंने गया पुलिस द्वारा घटना में संलिप्त पाच लोगों को पूरी सतर्कता के साथ गिरफ्तार करने के कदम को सराहा। फरार हत्यारोपित को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की। उन्होंने कहा कि कानून में ताकत है। अपराधी बच नहीं सकता। उसका कोई संरक्षक काम नहीं आएगा। किसी भी हाल में कानून को अपने हाथ में नहीं लेना चाहिए। एक व्यक्ति खराब हो सकता है, पूरा समाज नहीं। प्रेसवार्ता में गुरुआ विधायक राजीव नंदन दागी, अधिवक्ता मुकेश कुमार, पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष जैनेंद्र शर्मा मौजूद थे।

पीड़ित परिवार से मिले सांसद

राज्यसभा सांसद विवेक कुमार ठाकुर मंगलवार को कोंच व खिजरसराय प्रखंड में घटित हत्या की घटना से पीड़ित परिजनों से मिले। कोंच प्रखंड के सिंदुआरी में दोहरे हत्याकाड के पीड़ित परिवार से मिलकर उन्होंने मृतक के आश्रित को सरकारी नौकरी दिलाने का आश्वासन दिया। सभी से शांति बनाकर रहने व पुलिस-प्रशासन को हर तरह से सहयोग करने की अपील की। इस मौके पर गुरुआ विधायक राजीव नंदन दांगी, अनिल शर्मा, महेश शर्मा, देवेन्द्र शर्मा, सत्येंद्र सिंह, संजय शर्मा सहित अन्य उपस्थित थे।

वहीं, खिजरसराय थाना के उतरामा गाव में मृतक परिवार से मिलकर सांत्वना दिए। उन्होंने पुलिस पदाधिकारी से बात कर इस घटना की निष्पक्ष जाच कर काड में शामिल अपराधियों को चिन्हित कर गिरफ्तार करने की मांग की। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार से मृतक के स्वजनों को मुआबजा और एक परिवार की नौकरी की भी माग करेंगे। मालूम हो कि उतरामा गाव के तरुण कुमार के पुत्र मुकेश कुमार की हत्या शनिवार को अपराधियों ने कर दी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.