Move to Jagran APP

पत्‍थर से सिर कूचकर युवक की बेरहमी से हत्‍या, शव मिलने के बाद मच गई सनसनी, गया की घटना

गया जिले के चंदौती थाना क्षेत्र के गुलनी गांव में मंगलवार की सुबह एक युवक का शव बरामद किया गया। मृतक की पहचान इसी गांव के 35 वर्षीय वृंद मांझी के रूप में की गई। शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई।

By Vyas ChandraEdited By: Published: Tue, 22 Feb 2022 01:39 PM (IST)Updated: Tue, 22 Feb 2022 01:39 PM (IST)
पत्‍थर से सिर कूचकर युवक की बेरहमी से हत्‍या, शव मिलने के बाद मच गई सनसनी, गया की घटना
शव मिलने के बाद घटनास्‍थल पर छानबीन करती पुलिस। जागरण

गया, जागरण संवाददाता। गया जिले के चंदौती थाना क्षेत्र के गुलनी गांव में मंगलवार की सुबह एक युवक का शव बरामद किया गया। मृतक की पहचान इसी गांव के 35 वर्षीय वृंद मांझी के रूप में की गई। घटनास्‍थल को देखकर प्रतीत होता है कि सोमवार रात पीट-पीटकर उसकी हत्‍या कर दी गई है। मृतक के सिर पर पत्‍थर से मारे जाने के निशान दिख रहे हैं। पुलिस ने ग्रामीणों की सूचना पर शव बरामद कर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। हत्‍या की इस घटना से सनसनी फैल गई है।  

loksabha election banner

सोमवार सुबह घर से निकला था युवक 

जानकारी के अनुसार चंदौती थाना क्षेत्र के गुलनी गांव का रहने वाला वृंद मांझी सोमवार को सुबह दस बजे के करीब घर से निकला था। लेकिन वह देर रात तक घर नहीं लौटा। स्‍वजनों ने उसकी खोजबीन की लेकिन पता नहीं चला। रातभर परिवार के लोग परेशान रहे। अलसुबह से एक बार फिर घर के लोग उसकी खोज में निकलने वाले ही थे कि ग्रामीणों से जानकारी मिली कि वृंद की हत्‍या कर दी गई है। गुलनी गांव के एक आंगनवाड़ी केंद्र के पास उसका शव मिला। प्रतीत होता है कि बदमाशों ने सिर पर पत्‍थर से मारकर उसकी हत्‍या की है।

घटना का क्‍या कारण है, पता लगा रही पुलिस

घटना के पीछे क्या कारण है और कौन लोग शामिल हैं, फिलहाल यह साफ नहीं हो सका है। जिस तरह से घटना को अंजाम दिया गया है उससे लगता है कि हत्‍यारे के मन में वृंद के प्रति काफी क्रोध होगा। स्‍वजनों और ग्रामीणों की मांग है कि तुरंत अपराधियों की गिरफ्तारी की जाए। फिलहाल स्थानीय पुलिस हर बिंदु पर छानबीन में जुट गई है शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ले जाने का प्रयास कर रही है। घटना के संबंध में चंदौती थानाध्यक्ष मोहन प्रसाद सिंह ने बताया है कि सूचना के बाद पुलिस छानबीन कर रही है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.