गया। टिकारी अनुमंडलीय अस्पताल में डीएम के निर्देश के बाद पांच बेड के आइसीयू निर्माण की प्रक्रिया तेज कर दी गई है। जिला स्वास्थ्य प्रशासन की ओर से आईसीयू के लिए फिलहाल 20 पल्स ऑक्सिमिटर, दो साइड बेड मॉनिटर, सिरिज पम्प, ईसीजी मशीन आदि उपकरण अस्पताल को उपलब्ध करा दिया गया है। वही क्षेत्रीय विधायक डॉ अनिल कुमार के निर्देश पर आईसीयू कक्ष में 15 वीं वित्त से सेपरेट, पर्दा, केबिन, एसी आदि लगाने हेतु बीडीओ वेद प्रकाश ने चिकित्सकों की उपस्थिति में जेई अंजनी कुमार शर्मा के साथ निरीक्षण किया। बीडीओ ने बताया कि उक्त कार्य एवं ऐसी लगाने की कार्रवाई एक दो दिन में शुरू कर दी जाएगी। निरीक्षण के दौरान अस्पताल के प्रभारी उपाधीक्षक डॉ विश्वमूर्ति मिश्रा, फार्मासिस्ट जनार्धन कुमार मधुकर आदि मौजूद थे।

------

कार्यपालक पदाधिकारी ने दिया योगदान

संवाद सूत्र, डोभी : नवसृजित डोभी नगर पंचायत में नए कार्यपालक पदाधिकारी कुमारी हिमानी ने शुक्रवार को योगदान दिया। नए पदाधिकारी का स्वागत विधायक प्रतिनिधि सोमनाथ केशरी, मुखिया जितेंद्र यादव ने बुके देकर किया। इस मौके पर उपस्थित लोगों के साथ उक्त पदाधिकारी ने परिचय प्राप्त किया। पदभार ग्रहण के समय उपस्थित प्रखंड विकास पदाधिकारी नीरज कुमार रॉय ने बताया कि जिला के आदेश पर नगर पंचायत के क्रियान्वयन हेतु प्रखंड के कुछ कर्मचारी को तत्काल प्रतिनियुक्त किया गया है।

अपर अनुमंडल पदा. को कार्यक्रम आयोजित कर दी गई विदाई: टिकारी में पदस्थापित अपर अनुमंडल पदाधिकारी संतन कुमार सिंह के स्थानांतरण पर शुक्रवार को अनुमंडल कर्मियों द्वारा ससम्मान विदाई दी गई। अनुमंडल पदाधिकारी करिश्मा के अगुआई में कार्यालय कक्ष में आयोजित विदाई सह सम्मान समारोह में उपस्थित अधिकारियों ने प्रथम अपर अनुमंडल पदाधिकारी के रूप में संतन कुमार सिंह के कार्यकाल की उपलब्धियों पर विस्तार से प्रकाश डाला। टिकारी से अनुमंडल लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी के पद पर रजौली में स्थानांतरित होने पर मौजूद अधिकारियों एवं कर्मियों उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। इस अवसर पर एसडीओ के अलावे डीएसपी नागेंद्र कुमार सिंह, पीजीआरओ प्रहलाद लाल, अवर निर्वाचन पदाधिकारी राजीव रंजन, प्रधान सहायक धर्मेन्द्र कुमार, वाल्मीकि पासवान, राजेश कुमार, संतोष कुमार, प्रदीप कुमार, विनय कुमार आदि उपस्थित लोगों ने बुके, गुलदस्ता एवं विदाई सामग्री देकर उन्हें सम्मानित किया।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप