संवाद सूत्र,अतरी(गया)। गया में पिछले तीन से लापता युवक का अब तक पता नहीं चल पाया है। अतरी थाना क्षेत्र मोहड़ा प्रखंड के तेतर गांव निवासी अर्जुन यादव के 20 वर्षीय पुत्र प्रिंस कुमार पिछले तीन दिनों से घाघर डैम में डूबने के बाद लापता है। लगातार प्रयास के बाद भी युवक का कोई पता नहीं चला है। डूबने की आशंका पर घाघर डैम में तीन दिन से खोजा जा रहा था। एसडीआरएफ की टीम ने दूसरे दिन सोमवार को भी डैम में खोजबीन करने में जुटी रही। लेकिन कुछ भी पता नहीं चला। एसडीआरएफ की टीम में रहे पदाधिकारी का कहना है कि अगर डैम में युवक डूबा होता तो अब तक उसकी लाश पानी में ऊपर आ जाती। डैम में युवक के डूबने की बात से वो समहत नहीं है।

युवक की पता नहीं चलने से ग्रामीणों में आक्रोश

तीन दिन बीत जाने के बाद भी युवक का कुछ भी पता नहीं चलने से ग्रामीणों में आक्रोशित हैं। ग्रामीणों ने आरोप है कि लापता युवक के बारे में मेघा कंपनी के कर्मियों को पूरी जानकारी है। अगर पुलिस कंपनी के कर्मियों से सख्ती से पूछाताछ करेगी तो लापता युवक के बारे में सही जानकारी मिली पाएगी। ग्रामीणों का यह भी कहना है कि जब तक युवक के बारे में पता नहीं चलता तब तक गांव के लोग गंगा उद्धव योजना का काम नहीं होने देंगे वे इसका लगातार विरोध करते रहेंगे। 

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी विनय कुमार शर्मा ने बताया कि दो दिन से एसडीआरएफ की टीम घाघर डैम में युवक की डूबने के आशंका पर उसकी खोज कर रही थी। लेकिन कुछ भी पता नहीं चल सका। युवक की खोजबीन जारी रहेगी। पुलिस हर पहलु पर नजर रखी हुई है। युवक को खोजने के लिए जांच पड़ताल जारी है। गौरतलब है कि लापता युवक के पिता ने कंपनी के कर्मियों पर बेटे की हत्या का आरोप लगाया था।

Edited By: Rahul Kumar