Move to Jagran APP

रोहतास के नासरीगंज में मौना गांव के पास बस नहर में पलटी, बाल-बाल बचे यात्री

थाना क्षेत्र के मौना गांव के पास शंकरपुर-मौना रोड पर रविवार को एक बस अचानक पलट गई। संयोग से बस में बैठे सारे यात्री बाल बाल बच गए। आसपास के ग्रामीणों ने बस में फंसे यात्रियों को शीशा तोड़ बाहर निकाला।

By Sumita JaiswalEdited By: Published: Mon, 26 Jul 2021 09:03 AM (IST)Updated: Mon, 26 Jul 2021 09:03 AM (IST)
रोहतास के नासरीगंज में मौना गांव के पास बस नहर में पलटी, बाल-बाल बचे यात्री
दुर्घटना में बस के सभी चक्के ऊपर हो गए थे, सांकेतिक तस्‍वीर।

 नासरीगंज: रोहतास, संवाद सूत्र। थाना क्षेत्र के मौना गांव के पास शंकरपुर-मौना रोड पर रविवार को एक बस अचानक पलट गई। संयोग से बस में बैठे सारे यात्री बाल बाल बच गए। कुछ लोगों को मामूली चोटें आई हैं। बस में फंसे यात्रियों को ग्रामीणों ने किसी तरह शीशा तोड़ कर सुरक्षित बाहर निकाला। शक्ति नाम की यह बस परसियां से चलकर मौना, शंकरपुर,तिलसा, राजपुर,डेहरी होते हुए सासाराम जाती है। सभी घायलों को स्थानीय निजी क्लीनिक में इलाज के बाद घर भेज दिया गया।

prime article banner

बस अनियंत्रित होकर सड़क से सटे नहर में पलटी

ग्रामीणों ने बताया कि बस अपने निर्धारित समय पर परसियां से सासाराम जा रही थी कि मौना चौक पहुंचने से ठीक पूर्व नहर के पास अचानक अनियंत्रित होकर सड़क से सटे नहर में पलट गई। बस के सभी चक्के ऊपर हो गए। हालांकि इस घटना में सभी यात्री बाल-बाल बच गए। आज रविवार होने के कारण यात्री सीट से काफी कम थे।

कुछ को आई मामूली चोट

घटना के बाद मदद को दौड़े ग्रामीणों ने बस का शीशा तोड़कर उसमें फंसे यात्रियों को बाहर निकाला। हालांकि नहर में गिरने से यात्रियों को मामूली चोटें आई हैं। यात्रियों के अनुसार घटना का कारण चालक के बजाए गाड़ी खलासी द्वारा चलाने को माना जा रहा है, वह नशे में धुत भी था। घटनास्थल के पास टूटी सड़क पर नियंत्रण खो बैठा और बस नहर में जा गिरी। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को वहीं के निजी क्लीनिक में इलाज के बाद घर भेज दिया गया। घटना के बाद चालक व खलासी दोनों फरार हो गए। थानाध्यक्ष ने कहा कि बस के चालक व खलासी का पता लगाया जा रहा है। अगर खलासी द्वारा नशे में वाहन चलाने की पुष्टि होती है तो कार्रवाई की जाएगी। कहा कि पुलिस घटना की जांच सभी बिंदुओं पर कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.